हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

राजगढ़ मे पंचायत प्रतिनिधियों नें ली शपथ, समारोह में विधायक रीना कश्यप रहीं मौजूद

By

Published : Jan 28, 2021, 5:37 PM IST

राजगढ़ विकास खंड की 33 पंचायतो के प्रधानों व उप प्रधान व पंचायत समिति के 15 सदस्यों ने पद एवं गोपनीयता की शपथ ली. शपथ ग्रहण समारोह खंड विकास कार्यलय राजगढ़ के समिति हाल मे आयोजित किया गया था.एसडीएम राजगढ़ ने प्रधानों व उप प्रधानों, पंचायत समिति के सदस्यों को शपथ दिलाई.

Rajgarh Development Block
राजगढ विकास खंड

राजगढ़: लोकतंत्र की पहली सीढी व मिनी संसद यानि ग्राम पंचायत के प्रधान व उप प्रधानों ने आज पद एवं गौपनीयता की शपथ ग्रहण की. आज यहा खंड विकास कार्यलय राजगढ़ के समिति हाल मे एक शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया था. जिसमें राजगढ़ विकास खंड की सभी 33 पंचायतो के नव निर्वाचित प्रधानों व उप प्रधानों को एसडीएम राजगढ़ नरेश वर्मा द्वारा पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई.

बिना किसी भेदभाव के कार्य करें पंचायत प्रतिनिधि

यह जानकारी देते हुये खंड विकास अधिकारी आरके शर्मा ने कहा कि इस शपथ ग्रहण समारोह में करोना प्रोटोकॉल का भी पूर्ण रुप से ध्यान रखा गया था. एसडीएम नरेश वर्मा ने सभी नव निर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों को बधाई दी और कहा कि वे अपनी अपनी पंचायतों मे जाकर समाज के सभी वर्गों विशेषकर कमजोर वर्गों के उत्थान के लिए बिना किसी भेदभाव के कार्य करें.

वीडियो.

खंड विकास अधिकारी ने कहा कि पंचायत प्रतिनिधि इसके साथ-साथ अपनी अपनी पंचायतों मे सार्वजनिक कार्य को भी बिना किसी भेदभाव के करने का प्रयास करें. ताकि पंचायतों का सर्वागीण एवं समग्र विकास हो सके. वर्मा का कहना था कि पंचायत ग्रामीण क्षेत्रों के विकास का केंद्र बिंदू है. अगर पंचायत प्रतिनिधि अच्छे होंगे तो पंचायत में हर गांव का एक समान विकास होगा.

विधायक रीना कश्यप ने कहा

इस मौके पर विधायक रीना कश्यप ने कहा कि नव निर्वाचित सभी पंचायत प्रतिनिधि अपने अपने क्षेत्र में सबका साथ सबका विकास के नारे को लेकर बिना किसी भेदभाव के क्षेत्र का संपूर्ण एवं समग्र विकास सुनिश्चित करें और समाज के हर वर्ग के लिए कार्य करें.

ये भी पढ़ें-अंतरराष्ट्रीय पैरा-एथलीट वीरेंद्र सिंह ने शुरु की 90KM की दौड़, सड़क सुरक्षा के प्रति कर रहे जागरूक

ABOUT THE AUTHOR

...view details