हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सराहां कोविड अस्पताल में डॉक्टर ने मरीजों संग डाली नाटी, वीडियो वायरल

By

Published : Jun 12, 2021, 4:04 PM IST

जिला सिरमौर के सराहां डेडिकेटिड कोविड अस्पताल में एक डॉक्टर ने कोरोना मरीजों के साथ जमकर नाटी डाली. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कोरोना मरीजों के साथ साथ उनके तीमारदारों ने भी इस दौरान पहाड़ी डांस किया.

pahari nati
pahari nati

पच्छाद/सिरमौर: पच्छाद क्षेत्र के सराहां डेडिकेटिड कोविड अस्पताल से एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अस्पताल में दाखिल मरीजों के अकेलेपन और नकारात्मकता को दूर करने के मकसद से डॉक्टर शुभांगी शर्मा ने अस्पताल का माहौल ही बदल कर रख दिया.

डॉक्टर ने मरीजों के साथ डाली नाटी

दरअसल महिला डॉक्टर ने कोविड अस्पताल में दाखिल मरीजों और तीमारदारों के साथ हिमाचली नाटी पर जमकर डांस किया, ताकि संक्रमितों का ध्यान बीमारी से हट सके. महिला डॉक्टर का मकसद मरीजों को पॉजिटिव माहौल देना था. इसी वजह से डॉक्टर शुभांगी शर्मा ने अपने स्टाफ के साथ मिलकर अस्पताल में काफी देर तक रोगियों के साथ नाटी डाली जिससे सारा माहौल सकारात्मक ऊर्जा से भर गया.

वीडियो देखें.

बुजुर्गों ने जोश के साथ डाली नाटी

इस वीडियो में डॉक्टर्स पीपीई किट् पहनकर कोरोना मरीजों और उनके तीमारदारों के साथ पहाड़ी गाने पर नाटी डालते हुए नजर आए. इस वीडियों में कुछ बुजुर्ग भी पूरे जोश के साथ नाटी डालते हुए दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें-कोरोना ने छीनी पांच सितारा होटल की नौकरी, अब बेकरी का काम शुरू कर लवली ने पेश की मिसाल

ये भी पढ़ें:वीरभद्र सिंह के फेसबुक पेज पर दी गई उनके स्वास्थ्य की जानकारी, आईजीएमसी में हैं भर्ती

ABOUT THE AUTHOR

...view details