हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

तेज रफ्तार का कहर! कार ने रौंदे 3 राहगीर, एक की हालत गंभीर

हादसा औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब के तहत मोगीनंद क्षेत्र में हुआ. जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार यूपी नंबर की गाड़ी ने सड़क किनारे पैदल चल रहे तीन लोगों को टक्कर मार दी.

By

Published : Jul 4, 2019, 7:43 PM IST

over speed car hit 3 people in kalaamb

नाहन: सिरमौर जिला में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. कालाअंब के मोगीनंद में तेज रफ्तार कार चालक ने 3 प्रवासी कामगारों को रौंदते हुए बुरी तरह से घायल कर दिया. घायलों को तुरंत नाहन मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया. हादसे में एक गंभीर रूप से घायल हुआ है.

हादसा औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब के तहत मोगीनंद क्षेत्र में हुआ. जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार यूपी नंबर की गाड़ी ने सड़क किनारे पैदल चल रहे तीन कामगारों नेमपाल (22), विकास (18)और शिवा (21) को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी.

तेज रफ्तार कार ने रौंदे तीन राहगीर.


हादसे में एक कामगार गाड़ी के अगले शीशे पर जा गिरा, जिस कारण उसे गंभीर चोटें आई. तीनों घायल यहां एक उद्योग में कार्यरत है. कार सवार कालाअंब से पांवटा साहिब की तरफ आ रहा था. हादसे के बाद कार चालक ने ही तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया.


घटना के प्रत्यक्षदर्शी एवं घायल के साथी अन्य कामगार ने बताया कि जिस वक्त सड़क पर पैदल जा रहे थे, तभी एक कार ने टक्कर मार दी. चालक ने भागने का प्रयास किया तो उसे तुरंत वहां पर पकड़ लिया गया, जिसके बाद उक्त कार चालक ही घायलों को अस्पताल लेकर आया.


घटना के बाद स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना कालाअंब पुलिस को दी. कालाअंब थाना के एसएचओ जितेंद्र कुमार ने पुष्टि करते हुए बताया कि इस संदर्भ कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details