हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार, हादसे में एक की मौत, एक गंभीर

शिलाई क्षेत्र के कफोटा में एक कार खाई में गिर गई. लोगों ने मौके पर पहुंचे और दोनों घायलों को कार से बाहर निकालकर 108 को बुलाकर पांवटा सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां एक घायल ने दम तोड़ दिया.

By

Published : Nov 9, 2019, 12:20 AM IST

गहरी खाई में गिरी कार

पांवटा साहिब: शिलाई क्षेत्र के कफोटा में अनियंत्रित होकर एक कार खाई में गिर गई. कार के गिरने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे. लोगों ने दोनों घायलों को कार से बाहर निकाला और 108 एंबुलेंस के जरिए दोनों को पांवटा सिविल अस्पताल पहुंचाया. जहां उपचार के दौरान एक घायल ने दम तोड़ दिया.

जानकारी के अनुसार चंडीगढ़ निवासी सुरेंद्र और पंकज अपनी कार से शिलाई इलाके में अपने रिश्तेदारों के पास जा रहे थे. इसी दौरान कफोटा से बोकाला सड़क पर कार अनियंत्रित हो कर खाई में जा गिरी. मौके पर मौजूद लोगों ने 108 एंबुलेंस की मदद से दोनों घायलों को पांवटा सिविल हॉस्पिटल पहुंचाया. गंभीर रुप से घायल सुरेंद्र रास्ते में ही दम तोड़ दिया. जबकि दूसरे कार सवार की हालत गंभीर बनी हुई है.

वीडियो

पांवटा सिविल हॉस्पिटल के एसएमओ संजीव सहगल ने बताया कि एक व्यक्ति की हालत गंभीर होने के कारण पांवटा पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया था. पुलिस को सूचना दे दी गई है. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details