हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नाहन के समीप कांसीवाला क्षेत्र में 108 नशीले कैप्सूलों सहित एक गिरफ्तार

By

Published : May 3, 2021, 6:29 PM IST

नाहन के अंतर्गत कांसीवाला क्षेत्र में पुलिस ने एक व्यक्ति को नशीले कैप्सूलों सहित धर दबोचने में कामयाबी हासिल की है. दरअसल पुलिस टीम नाहन के समीप कांसीवाला में यातायात चैकिंग कर रही थी. इसी बीच एक व्यक्ति नाहन दोसड़का की ओर से अपने दाहिने हाथ में एक कैरी बैग उठाए पैदल नाहन की ओर आ रहा था. पुलिस टीम को देखकर संबंधित व्यक्ति अचानक पीछे की ओर मुड़कर भागने लगा. इसी बीच पुलिस टीम ने संदेह होने पर उसका पीछा किया और उसे दबोचा.

SP Sirmaur Dr. kc Sharma, एसपी सिरमौर डॉ. केसी शर्मा
फोटो.

नाहन: पुलिस थाना नाहन के अंतर्गत कांसीवाला क्षेत्र में पुलिस ने एक व्यक्ति को नशीले कैप्सूलों सहित धर दबोचने में कामयाबी हासिल की है. दरअसल पुलिस टीम नाहन के समीप कांसीवाला में यातायात चैकिंग कर रही थी.

इसी बीच एक व्यक्ति नाहन दोसड़का की ओर से अपने दाहिने हाथ में एक कैरी बैग उठाए पैदल नाहन की ओर आ रहा था. पुलिस टीम को देखकर संबंधित व्यक्ति अचानक पीछे की ओर मुड़कर भागने लगा. इसी बीच पुलिस टीम ने संदेह होने पर उसका पीछा किया और उसे दबोचा. पुलिस ने शाकिर अली निवासी नाहन की तलाशी लेने पर उसके पास से 108 नशीले कैप्सूल बरामद किए.

एनडीपीसी एक्ट के तहत मामला

एसपी सिरमौर डॉ. केसी शर्मा ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना नाहन में एनडीपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस मामले में आगामी छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़ें-मेडिकल कॉलेज हमीरपुर के कोविड वार्ड में वेंटिलेटर स्थापित, देर रात पहुंचेंगे ऑक्सीजन प्लांट के इंजीनियर

ABOUT THE AUTHOR

...view details