हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

नाहन में कोरोना से 75 वर्षीय महिला ने तोड़ा दम, जिला में मौत का आंकड़ा पहुंचा 38

जिला सिरमौर में कोरोना संक्रमण से 75 वर्षीय महिला की मौत हो गई है. महिला पहले मेडिकल कॉलेज में भर्ती थीं, बाद में उसे आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया था. इलाज के दौरान मंगलवार शाम को महिला की मौत हो गई है.

By

Published : Apr 7, 2021, 3:29 PM IST

Updated : Apr 7, 2021, 3:35 PM IST

old woman died due to Corona in Sirmaur
फोटो

नाहनः उत्तराखंड व हरियाणा के साथ सटे जिला सिरमौर में एक बार फिर तेजी से कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ता जा रहा है. मंगलवार शाम को 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला की कोरोना संक्रमण के चलते आईजीएमसी शिमला में उपचार मौत हो गई है. एक ओर जहां जिला में संक्रमण से मौत का कुल आंकड़ा 38 तक पहुंच गया, वहीं पिछले 3 दिनों में ही संक्रमण से मौत का यह चौथा आंकड़ा है.

वीडियो

कोविड प्रोटोकॉल के तहत होगा अंतिम संस्कार

कोरोना की रफ्तार को कम करने के लिए स्वास्थ्य विभाग बचाव को लेकर हर संभव कदम उठा रहा है. कोरोना टेस्टिंग को भी बढ़ा दिया गया है. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार मृतक महिला का अंतिम संस्कार कोविड प्रोटोकॉल के तहत किया जाएगा.

महिला को आईजीएमसी शिमला किया था रेफर

सिरमौर के सीएमओ डॉ. के के पराशर ने बताया कि नाहन निवासी एक 75 वर्षीय महिला मेडिकल कॉलेज में भर्ती थी, जिसे निमोमिया व सांस लेने की शिकायत थी. हालात खराब होने के चलते 2 दिन पहले महिला को आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया था, जिसने उपचार के दौरान मंगलवार शाम को दम तोड़ दिया. उन्होंने बताया कि जिला में संक्रमण से मौत का आंकड़ा 38 हो गया है.

ये भी पढ़ेंः-पांवटा साहिब: किसान महापंचायत में पहुंचे राकेश टिकैत, कई अन्य नेता भी मौजूद

Last Updated : Apr 7, 2021, 3:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details