हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

NSUI ने SDM पांवटा साहिब को सौंपा ज्ञापन, छात्रावास और लाइब्रेरी को खोलने की रखी मांग

By

Published : Feb 19, 2021, 10:47 PM IST

एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने पांवटा साहिब महाविद्यालय में धरना-प्रदर्शन किया. छात्रों की परेशानी को देखते हुए एनएसयूआई ने महाविद्यालय के छात्रावास और लाइब्रेरी खोलने की मांग की है. इन मांगों को लेकर एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने पांवटा साहिब के एसडीएम को ज्ञापन सौंपा.

NSUI submits memorandum to SDM Paonta Sahib
NSUI ने SDM पांवटा साहिब को सौंपा ज्ञापन

पांवटा साहिब:महाविद्यालय पांवटा साहिब में एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने धरना-प्रदर्शन किया. इस दौरान विद्यालय परिसर में एक बैठक का आयोजन भी किया गया. इसके बाद एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष छतर सिंह ठाकुर की अध्यक्षता में रैली निकालकर पांवटा के एसडीएम को ज्ञापन सौंपा.

एनएसयूआई की बैठक

एनएसयूआई कार्यकर्ताओं का कहना है कि कोरोना अब लगभग खत्म हो चुका है. कोरोना के दौरान छात्रों की पढ़ाई भी बाधित हुई है. अब छात्रों को अपना सिलेबस पूरे करने में मुश्किल हो रही है. छात्रों की परेशानी को देखते हुए एनएसयूआई ने महाविद्यालय के छात्रावास और लाइब्रेरी खोलने की मांग की है.

वीडियो

ये भी पढ़ेंःतमिलनाडु में एआईएडीएमके के साथ गठबंधन करके बनाएंगे सरकारः जेपी नड्डा

एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

इन मांगों को लेकर एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने पांवटा साहिब के एसडीएम को ज्ञापन सौंपा. छात्रों ने कोरोना काल में कीमती समय गवा दिया है. सभी छात्र चाहते हैं कि उनकी पढ़ाई में कोई बाधा न आए. इसके लिए एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने मांगों के लेकर धरना-प्रदर्शन भी किया.

ये भी पढ़ेंःकिन्नौर पहुंचे गवर्नर बंडारु दतात्रेय का भव्य स्वागत, राज्यपाल ने डाली किन्नौरी नाटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details