हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

प्रदेश सरकार के खिलाफ नाहन में गरजी NSUI, विस उपाध्यक्ष का फूंका पुतला

जिला मुख्यालय नाहन में एनएसयूआई ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया और विधानसभा उपाध्यक्ष का पुतला भी फूंका. एनएसयूआई ने कहा कि विधानसभा उपाध्यक्ष ने जिस तरीके से जनता की आवाज उठाने वाले विपक्षी दल के विधायकों से हाथापाई व धक्कामुक्की की, इससे पूरा प्रदेश शर्मसार हुआ है.

By

Published : Feb 27, 2021, 6:03 PM IST

nsui protest
nsui protest

नाहन: हिमाचल विधानसभा के बजट सत्र के दौरान हुए हंगामे और सदन के बाहर धक्का-मुक्की से प्रदेश में सियासत गर्मा गई है. शनिवार को जिला मुख्यालय नाहन में एनएसयूआई ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया और विधानसभा उपाध्यक्ष का पुतला भी फूंका. इस दौरान छात्र नेताओं और कार्यकर्ताओं ने शहर में रोष रैली भी निकाली और जमकर सरकार विरोधी नारेबाजी की.

वीडियो

भाजपा सरकार सत्ता के नशे में चूर

एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष विपुल शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा कि विधानसभा उपाध्यक्ष ने जिस तरीके से जनता की आवाज उठाने वाले विपक्षी दल के विधायकों से हाथापाई व धक्कामुक्की की, इससे पूरा प्रदेश शर्मसार हुआ है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सत्ता के नशे में चूर हो गई है. इतिहास में पहली दफा ऐसा हुआ है, जब जनता की आवाज को दबाया गया. जिला सिरमौर की आवाज उठाने वाले वरिष्ठ विधायक हर्षवर्धन चौहान व विनय कुमार से जिस तरीके से सरकार के मंत्रियों व विधानसभा उपाध्यक्ष ने धक्का मुक्की की है, उसका एनएसयूआई सिरमौर कड़ा विरोध करती है.

नाहन NSUI का सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

'कांग्रेस नेताओं से माफी मांगे सरकार'

विपुल शर्मा ने कहा कि अगर विधानसभा उपाध्यक्ष और सरकार के मंत्री कांग्रेस के विधायकों से माफी नहीं मांगेंगे, तो उग्र आंदोलन किया जाएगा. सरकार का यह तानाशाही रवैया बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इस दौरान एनएसयूआई के कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे. एनएसयूआई ने यह भी ऐलान किया कि अगर प्रदेश भाजपा सरकार और उसके मंत्री कांग्रेस के विधायकों सहित नेता प्रतिपक्ष से माफी नहीं मांगेंगे तो एनएसयूआई उग्र आंदोलन करने से भी पीछे नहीं हटेगी.

नाहन NSUI का सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

पढ़ें:रेल मंत्री पीयूष गोयल दोपहर बाद पहुंचेंगे शिमला, मुख्यमंत्री आवास पर होगी महत्वपूर्ण बैठक

पढ़ें:नगर निगम चुनावों के लिए भाजपा की चुनाव प्रबंधन समितियां तैयार, धर्मशाला राकेश पठानिया के हवाले

ABOUT THE AUTHOR

...view details