हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

लापता नाबालिग लड़की का अब तक नहीं मिला कोई सुराग, मां ने प्रशासन से लगाई गुहार

By

Published : Feb 28, 2021, 4:18 PM IST

पांवटा साहिब में बीते छह महीने से लापता नाबालिग लड़की का अभी तक कुछ पता नहीं लग पाया है. परिजनों का कहना है कि जब भी वे पुलिस से अपनी बेटी के बारे में पूछते हैं जो उन्हें एक ही जवाब मिलता है कि उनकी तलाश जारी है. जिसके बाद अब परिजनों ने मीडिया का सहारा लिया है और प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगाई है.

नाबालिग के परिजन
नाबालिग के परिजन

पांवटा साहिब: उपमंडल पांवटा साहिब में बीते छह महीने से लापता नाबालिग लड़की का अभी तक कुछ पता नहीं लग पाया है. वहीं, रविवार को नाबालिग के माता-पिता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है.

बाता पुल के पास से लापता हुई थी नाबालिग

दरअसल 17 अगस्त 2012 को जिला कुल्लू के बाता पुल के पास से नाबालिग लापता हुई थी. घटना के बाद नाबालिग के परिजनों ने पुलिस में अपनी बेटी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, लेकिन आज दिन तक नाबालिग का पता नहीं चल पाया है. बता दें कि 6 महीने से लापता नाबालिग के बातापुल से छलांग लगाने की अफवाह भी सामने आई थी.

वीडियो

प्रशासन से मदद की गुहार

परिजनों का कहना है कि जब भी वे पुलिस से अपनी बेटी के बारे में पूछते हैं जो उन्हें एक ही जवाब मिलता है कि उनकी तलाश जारी है. जिसके बाद अब परिजनों ने मीडिया का सहारा लिया है और प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगाई है.

आमरण अनशन की चेतावनी

परिजनों का कहना है कि वे पुलिस की कार्यशैली से संतुष्ट नहीं हैं और ना ही प्रशासन इस पर कोई ध्यान दे रहा है. परिजनों ने कहा कि अगर जल्द उनकी बेटी की तलाश नहीं की गई तो वे एसडीएम कार्यालय के सामने आमरण अनशन करेंगे. फिलहाल उन्हें प्रशासन से महज आश्वासन ही मिल रहे हैं.

ये भी पढ़ें:36 घंटों से जल रहा गडारी जंगल, घोड़े बेचकर सो रहा वन विभाग!

ये भी पढ़ें:कोरोना का कहर: सिस्टर निवेदिता नर्सिंग कॉलेज अगले आदेश तक कंटेनमेंट जाेन घाेषित

ABOUT THE AUTHOR

...view details