हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : May 15, 2019, 9:53 PM IST

ETV Bharat / state

हाथी को गोद में झूले दिलाना और मोदी से सच बुलवाना असंभव-नवजोत सिंह सिद्धू

सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फेंकू करार देते हुए कहा कि मोदी बात करोड़ों की करते हैं, दुकान पकोड़ों की और संगत भगोड़ों की करते हैं.

नवजोत सिंह सिद्धू

नाहन: नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि सभी ने हीरो नंबर वन, बीवी नंबर वन व कुली नंबर वन फिल्म देखी होगी, लेकिन अब देश में फेंकू नंबर वन फिल्म बनेगी. हाथी को गोद में झूले दिलाना और मोदी से सच बुलाना असंभव बात है.


सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फेंकू करार देते हुए कहा कि मोदी बात करोड़ों की करते हैं, दुकान पकोड़ों की और संगत भगोड़ों की करते हैं. भगोड़े लोग बीजेपी के साथ हैं. नरेंद्र मोदी कहते थे कि न खाउंगा और न खाने दूंगा. नरेंद्र मोदी ने जमकर खाया और थोक के अंबानियों को खिलाया. अकेला 35 हजार करोड़ रूपए राफेल डील में खिलाया. अंबानी के 10 रूपए का शेयर 1100 रूपए में खरीदा. अपने स्वतंत्रता सैनानी पिता का नाम लेते हुए सिद्धू ने कहा कि मोदी आया तो था 2014 में गंगा का लाल बनकर, लेकिन जाएगा 2019 में राफेल का दलाल बनकर.

नवजोत सिंह सिद्धू


पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने पांवटा साहिब में जनसभा को संबोधित करत रहे थे. सिद्धू ने तंज कसते हुए कहा कि अंबानी-अडानी सुबह-सुबह मोदी की फोटो लगाकर कहते हैं कि नाच मेरी बुल-बुल कि पैसा मिलेगा और कहां कद्रदान अंबानी-अडानी जैसा मिलेगा. उन्होंने पीएम मोदी को अंबानी-अडानी के हाथों की कठपुतली करार दिया. यदि किसान 2 हजार लेकर वापिस नहीं करता, तो उसे जेल में भेजा जाता है, लेकिन हजारों करोड़ लेकर लोग भाग जाते हैं और मोदी को पता नहीं चलता.


सिद्धू ने कहा कि बीजेपी देश को जात-पात, भेदभाव, मंदिर-मस्जिद के नाम पर बांट रही है. उन्होंने मोदी से कहा कि न मंदिर की बात हो, न मस्जिद की बात, प्रजा बेरोजगार है, पहले निवालों की बात हो. किसान की बात हो, नौजवानों के रोजगार की बात हो, गरीब की रोटी की बात हो. सिद्धू ने पीएम को कहा कि सुन मोदी, न राम मिला, न रोजगार मिला, हर गली में मोबाइल चलाता एक नौजवान मिला.


सिद्धू ने कहा कहा कि मोदी को लगता है कि 2014 से पहले भारत था ही नहीं. एक रेलवे स्टेशन था और एक चाय वाले की दुकान थी. सिद्धू ने कहा कि जब मोदी पैदा नहीं हुए थे, अंबेडकर साहब से हिंदुस्तान का संविधान बना दिया था. सुन ले मोदी, जब तू अपनी मां की गोद में लोरी सुन रहा था, तो चाचा नेहरू ने अंतरिक्ष में यान भेज दिया था.

ये भी पढ़ें- पालमपुर में गरजी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, कहा-भाजपा ने मानवता को धर्म बनाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details