हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : May 16, 2019, 3:24 AM IST

ETV Bharat / state

हाटी-रेलवे के मुद्दे पर सिद्धू ने राजनाथ-अनुराग को घेरा, कहा- अंधा गुरु बहरा चेला दोनों नरक में ठेलम ठेला

हिमाचल के पांवटा साहिब में कांग्रेस की चुनावी रैली के दौरान स्टार प्रचारक नवजोत सिद्धू ने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह और अनुराग ठाकुर को हाटी रेलवे के मुद्दे पर जमकर घेरा. साथ ही केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी पर भी चुटकी ली

कांग्रेस स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू

नाहन: पांवटा साहिब में चुनावी जनसभा के दौरान कांग्रेस स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस प्रत्याशी धनीराम शांडिल के पक्ष में वोट डालने की अपील की. इसके बाद सिरमौर जिला से जुड़े 2 मुद्दों पर मोदी सरकार को घेरा और बीजेपी को झूठों की सरदार करार दिया.

बता दें कि कांग्रेस नेता और स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू बुधवार को पांवटा साहिब में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने अपने पूरे भाषण में पीएम मोदी और भाजपा पर निशाना साधा.

सिद्धू ने कहा कि सिरमौर जिला के गिरीपार क्षेत्र के हाटी समुदाय के बरसों से लंबित पड़े जनजातीय दर्जा देने के मामले को लोगों को याद दिलाते हुए कहा कि हाटी समुदाय के लाखों वोट हैं. यहां पिछले चुनाव के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह आए थे. उनपर तंज कसते हुए सिद्धू ने कहा कि राजनाथ सिंह ने उस दौरान कहा था कि भाइयों और बहनों बीजेपी आपको पूरी तरह से हाटी समुदाय का दर्जा देगी. उसके बाद अनुराग ठाकुर, नीचे भी झूठ और ऊपर भी झूठ. वे रेलवे लाइन पर ये कहकर गए थे कि जब पांवटा साहिब में रेल आएगी, तभी वह यहां आएंगे. बीजेपी का हर बंदा झूठा है.

कांग्रेस स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू
वहीं, स्मृति ईरानी पर निशाना साधते हुए सिद्धू ने कहा कि जब स्मृति पहली बार राहुल गांधी से चुनाव लड़ने आई तो बीए पास थीं. दूसरी बार आई तो 12वीं पास हो गई. अब तीसरी बार आएगी तो केजी क्लास में चली जाएगीं. सिद्धू यहीं नहीं रूके और इसके बाद पीएम मोदी पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि पीएम के लिए गरीबों के लिए पकोड़ा योजना और अमीरों के लिए भगोड़ा योजना. सिद्धू ने पीएम से पूछा कि उन्होंने देश को दिया क्या है. केवल नरेंद्र मोदी मुद्दों से भाग रहे हैं. मुद्दों से प्रधानमंत्री भगोड़ा हैं और मुद्दों को छोड़ राष्ट्रवाद की शरण में जाते हैं.

ये भी पढ़ें - हाथी को गोद में झूले दिलाना और मोदी से सच बुलवाना असंभव-नवजोत सिंह सिद्धू

ABOUT THE AUTHOR

...view details