हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

NH-907 की हालत खस्ता, सड़क पर नाव की तरह हिचकोले खाती हैं गाड़ियां

नेशनल हाई-वे 907 की हालत खस्ता है.इसके चलते यहां लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.वहीं,कांग्रेस के पूर्व विधायक ने विधायक पर सवाल उठाकर सड़कों की हालत पर चिंता जताई.

By

Published : Mar 7, 2020, 10:04 AM IST

National highway in Paonta is in poor condition
नेशनल हाई-वे 907 खस्ता

पांवटा साहिब: प्रदेश सरकार विकास कार्यों की मुनादी हर मंच पर कर रही है, लेकिन नेशनल हाई-वे की हालत इतनी खस्ताहाल है कि लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. सिरमौर के नेशनल हाई-वे 907 पर लालढांग गुम्मा से पांवटा साहिब तक वाहन चलाना लोगों के लिए किसी बड़ी मुसीबत से कम नहीं है. सड़क की खस्ता हालत के चलते यहां कोई न कोई हादसा होता रहता है. वहीं, वही बैरल स्कूल के सामने ही सड़क की हालत ज्यादा खस्ताहाल स्थिति में है. यहां छात्रों को भी आवाजाही में परेशानी उठानी पड़ती है.

बद्रीपुर चौक ,वाई प्वाइंट, बांगरण चौक,विश्वकर्मा चौक आदि सभी क्षेत्रों में सड़कों की हालत खराब है. नेशनल हाई-वे ही नहीं पीडब्ल्यूडी के बनाए संपर्क मार्गों की हालत भी दयनीय है.

वीडियो

सड़क की खस्ता हालत को लेकर पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग ने भाजपा विधायक चौधरी सुखराम पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार के समय विधायक महोदय ने सड़कों की हालत पर पैदल मार्च किया था पर अब उन्हें कुछ नजर नहीं आ रहा. 15 और 16 मार्च को बातापुल के नजदीक एक रिसोर्ट में भाजपा की उच्च स्तरीय कार्यशाला का आयोजन है. उम्मीद है कि कोई न कोई इस बात पर भी बात करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details