हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नाटी किंग कुलदीप शर्मा ने बढ़ाए मदद को हाथ, सिरमौर प्रशासन को सौंपा 51 हजार रुपये का चेक

By

Published : Mar 30, 2020, 7:29 PM IST

हिमाचल प्रदेश में नाटी किंग के नाम से मशहूर सिरमौर जिला के दामाद कुलदीप शर्मा भी सहायता के लिए आगे आए हैं. प्रसिद्ध लोक गायक कुलदीप शर्मा ने सोमवार को जिला प्रशासन को 51 हजार रुपये की सहायता का चेक प्रदान किया.

Nati in Himachal Pradesh
नाटी किंग कुलदीप शर्मा ने बढ़ाए मदद को हाथ

नाहन: कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच मदद के लिए कई लोग सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में नाटी किंग कुलदीप शर्मा भी सहायता के लिए आगे आए हैं. प्रसिद्ध लोक गायक कुलदीप शर्मा ने सोमवार को जिला प्रशासन को 51 हजार रुपये का चेक सौंपा है. यह चेक कुलदीप शर्मा व उनकी धर्मपत्नी ने नाहन के चौगान मैदान में एसपी शर्मा अजय कृष्ण शर्मा की मौजूदगी में उपायुक्त डॉ. आरके परुथी को सौंपा. इस मदद के लिए उपायुक्त ने उनका आभार व्यक्त किया है.


इस मौके पर लोक गायक कुलदीप शर्मा ने कहा कि कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया में खौफ मचा हुआ है. संकट की इस घड़ी में सरकार व प्रशासन बेहतर काम कर रहे हैं, जिसके लिए वह सरकार व प्रशासन का आभार व्यक्त करते हैं. उन्होंने लोगों से भी सहयोग की अपील की है. इस दौरान पहाड़ी गायक ने लोगों को जागरूक करने के लिए एक गाना भी सुनाया.

वीडियो
वहीं, उपायुक्त सिरमौर डॉ. आरके परुथी ने कुलदीप शर्मा का इस सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर संक्रमण न फैलने के चलते सरकार की मदद करने वाले कुलदीप शर्मा ने 51 हजार रुपये की सहायता राशि प्रदान की है. जिसके लिए वह उनका तहदिल से धन्यवाद करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details