हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

विधायक रीना कश्यप ने 3 पंचायतों का किया दौरा, विकास के लिए 19.50 लाख देने की घोषणा

By

Published : Oct 1, 2020, 1:55 PM IST

Updated : Oct 1, 2020, 2:01 PM IST

पच्छाद विधायक रीना कश्यप ने सराहा विकास खंड की ग्राम पंचायत काटली, सुरला जनोट और जामन की सैर का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने तीन पंचायतों में अलग अलग जनसंभाओं को संबोधित किया. साथ ही लोगों की समस्याओं को सुना और उनके समाधान के लिए कार्य योजना तैयार की.

MLA Reena Kashyap
पच्छाद विधायक रीना कश्यप

राजगढ़:पच्छाद विधायक रीना कश्यप ने सराहा विकास खंड की ग्राम पंचायत काटली, सुरला जनोट और जामन की सैर का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने तीन पंचायतों में अलग अलग जनसंभाओं को संबोधित किया. साथ ही लोगों की समस्याओं को सुना और उनके समाधान के लिए कार्य योजना तैयार की.

इस दौरान विधायक ने इन क्षेत्रों मे आने वाले समय के लिए भी विकास की रूप रेखा तैयार की. लोगों को संबोधित करते हुए विधायक रीना कश्यप ने कहा कि पच्छाद विधानसभा क्षेत्र को आदर्श विधानसभा क्षेत्र बनाना उनकी पहली प्राथमिकता है. यहां की जनता को उनके घर द्वार पर मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करने के लिए वह सदा प्रयत्नशील हैं.

वीडियो.

विधायक रीना कश्यप ने कहा कि सरकार द्वारा लोगों को उनके घर द्वार पर पेयजल उपलब्ध कराने के लिए जल जीवन मिशन के तहत हर घर नल योजना शुरू की गई है, जिसके तहत राजगढ़ व चंदोल क्षेत्र में लगभग चार हजार लोगों को उनके घरद्वार पर पेयजल उपलब्ध कराया गया है.

इस मौके पर उन्होंने विभिन्न विकास कार्यों के लिए लगभग 19.50 लाख रुपये देने की घोषणा की, जिसमें पशु औषधालय के लिए लगभग 15 लाख सामुदायिक भवन अमटा के लिए लगभग डेढ़ लाख, सामुदायिक भवन ठाकुर द्वारा मंदिर के लिए लगभग डेढ़ लाख, कुहल मूदड के लिए लगभग ढाई लाख रुपये देने की घोषणा की.

ये भी पढ़ें:मेड-इन-सिरमौर के तहत एक और पहल, आपदा काल में मददगार बनेगा 'मेरा बैग-मेरा घर'

Last Updated : Oct 1, 2020, 2:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details