हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सिरमौर में रिश्ते हुए तार-तार, ससुर और देवर ने मिलकर घर की इज्जत रौंद डाली

सिरमौर में एक विवाहिता ने पुलिस में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करवाई है. पीड़िका का आरोप है कि उसका ससुर और देवर दोनों मिलकर शादी के बाद से उसके साथ दुष्कर्म कर रहे थे.

By

Published : Apr 23, 2019, 6:00 AM IST

प्रतीकात्मक तस्वीर

नाहन: सिरमौर में एक ससुर व देवर की काली करतूतों की शिकायत पीड़िता ने पुलिस में दर्ज करवाई है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है.

पीड़िता ने ससुर व देवर पर दुष्कर्म का आरोप लगा है. पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक पीड़िता दोनों आरोपी शादी के बाद से ही इस घिनौनी हरकत को अंजाम दे रहे थे. साथ ही पीड़िता ने पूरे घटनाक्रम में सास के भी शामिल होने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर गहनता से जांच शुरू कर दी है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

पीड़िता ने पुलिस को सौंपी शिकायत में बताया कि उसके ससुर व देवर ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. पीड़िता का आरोप है कि इस मामले में सास ने भी उस पर दबाव बनाया. पीड़िता का कहना है कि दोनों ने एक बार नहीं बल्कि कई बार उससे जबरन शारीरिक संबंध बनाए. जिसके बाद पीड़िता ने माजरा थाने में शिकायत दर्ज करवाई.

मामले की पुष्टि एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने की है. उन्होंने बताया कि फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. मेडिकल के बाद ही आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details