हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मैराथन धावक सुनील शर्मा सहित 40 युवा दौड़ते हुए पहुंचे रेणुकाजी, दिया ये संदेश

By

Published : Sep 12, 2020, 7:35 PM IST

मैराथन धावक सुनील शर्मा शनिवार को नाहन से श्री रेणुका जी तक दौड़ करते हुए पहुंचे. इसी बीच उन्होंने के साथ 30 से 40 युवाओं ने भाग लिया. साथ ही मैराथन धावक सुनील शर्मा सहित सभी युवाओं ने रेणुका में 50 पौधे लगाए और रेणुका झील के आसपास की साफ सफाई की.

marathon runner Sunil Sharma and 40 youngsters reached Renukaji
मैराथन धावक सुनील शर्मा सहित 40 युवा दौड़ते हुए

श्री रेणुका जी: मैराथन धावक सुनील शर्मा शनिवार को पर्यावरण स्वच्छता का संदेश देने के लिए नाहन से श्री रेणुका जी तक दौड़ते हुए पहुंचे. इसी बीच उनके के साथ 30 से 40 युवाओं ने भाग लिया, जिसमें से 10 लड़कियां भी शमिल थी, जिन्होंने उनके साथ दौड़ लगाई.

बता दें कि मैराथन धावक सुनील शर्मा के साथ भाग लेने वाले 40 युवा आर्मी व पुलिस में भर्ती होने की तैयारियां कर रहे हैं. इन युवाओं ने लोगों तक पर्यावरण स्वच्छता के संदेश को पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई है. साथ ही मैराथन धावक सुनील शर्मा सहित सभी युवाओं ने रेणुका में 50 पौधे लगाए और रेणुका झील के आसपास की साफ-सफाई की.

वीडियो.

मैराथन धावक सुनील शर्मा ने बताया कि इन सभी की प्रतिरोधक क्षमता बहुत अच्छी है, क्योंकि ये बिना रुके नाहन से श्री रेणुका दौड़ते हुए पहुंचे हैं. उन्होंने बताया कि 36 किलोमीटर का सफर हमने 4 घंटे में तय किया है.

इसके बाद सभी लोग फॉरेस्ट ऑफिस पहुंचे, जहां पर डीएफओ श्रेष्ठा नंद ने उनका स्वागत किया. वहीं, उन्होंने लोगों को संदेश दिया है कि सभी बच्चे नशे से दूर रहें और पर्यावरण स्वच्छता में अपना योगदान दें.

ये भी पढ़ें:सोशल मीडिया के सहारे महिला का वापस किया मंंगलसूत्र, पेश की ईमानदारी की मिसाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details