हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सिरमौर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, SIU ने पकड़ी 3 वाहनों से शराब की बड़ी खेप बरामद

By

Published : Sep 21, 2019, 5:36 PM IST

सिरमौर में पुलिस की एसआईयू टीम ने तीन वाहनों से अवैध शराब की भारी खेप बरामद की है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

liquor consignment nahan sirmour

नाहन: जिला सिरमौर में पुलिस की एसआईयू टीम ने तीन वाहनों से अवैध शराब की भारी खेप बरामद की है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार पुलिस ने मारकंडा पुल के पास नाकाबंदी की थी. इस दौरान वाहन नंबर एचआर-51यू-9510 को तलाशी के लिए रोका गया. वाहन से जांच के दौरान पुलिस ने बीयर की 576 बोतलें बरामद की. पुलिस ने शराब को कब्जे में लेकर आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

दूसरे मामले में पुलिस ने वाहन नंबर एचआर-07ई-4039 से अंग्रेजी शराब की 39 पेटियां बरामद की हैं. इसके अलावा एक अन्य वाहन नंबर एचआर-19जी-7817 की तलाशी के दौरान 80 बोतलें बरामद की गई. पुलिस ने आरोपी राहुल, दिलदार और पुनीत सैनी निवासी करनाल हरियाणा को हिरासत में ले लिया है.

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी अजय कृष्ण शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है. उन्होंने कहा कि नशे के खिलाफ पुलिस की मुहिम लगातार जारी है.

वीडियो

ये भी पढ़ें: स्कूल में चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे नशेड़ी गिरफ्तार, ग्रामीणों की शिकायत पर पुलिस ने की कार्रवाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details