हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हथियार जमा करवाने में सुस्ती बरत रहे लोग, लेटलतीफों के खिलाफ होगी सख्त कानूनी कार्रवाई

हथियार जमा करवाने में सुस्ती बरत रहे लोग लेटलतीफों के खिलाफ होगी सख्त कानूनी कार्रवाई सिरमौर पुलिस अधीक्षक ने पुलिस अधिकारियों को जारी किये निर्देश

By

Published : Mar 17, 2019, 7:21 PM IST

जय कृष्ण शर्मा, पुलिस अधीक्षक, सिरमौर

नाहन:लोकसभा चुनाव को देखते हुए सिरमौर जिला पुलिस ने सभी लाइसेंस धारकों से अपने हथियार जमा कराने की अपील की है. जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देशों के बादजिला केएसपी ने सभी संबंधितपुलिस थानों कोइस बारे में आवश्यक दिशा-निर्देश जारी कर दिये हैं.

अजय कृष्ण शर्मा, पुलिस अधीक्षक, सिरमौर

दरअसल, निर्वाचन अधिकारी सिरमौर के आदेशों के बाद सिरमौर पुलिस ने लोगों से लाइसेंसी हथियार जमा कराने की अपील की है. एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने बताया कि हथियार जमा करवाने को लेकर थाना प्रभारियों को निर्देश दिए गए हैं किलाइसेंस धारकों से सीधा संपर्क कर हथियारजमा करने में मदद करेंऔर जरूरत पड़ने पर इस बारे में पंचायत प्रधानों और पंचायत चौकीदारों की भी मदद ली जाए.

एसपी अजय कृष्ण शर्मा ने बताया कि सिरमौर जिला में करीब आठ हजारलाइसेंसी हथियार धारक है. एसपी ने जिला के लोगों से अपील की है कि लाइसेंस धारक नजदीकी पुलिस चौकी और पुलिस थाने में अपने हथियार जमा करा सकते हैं.

पुलिस अधीक्षक ने ये भी कहा कि हथियारजमा न करवाने की सूरत में सख्त कानूनी कार्रवाई भी अमल में लाई जा सकती है. जानकारी के मुताबिक अभी तक जिला में करीब 2 हजार लोग अपनी बंदूकें जमा करवा चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details