हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Oct 6, 2019, 8:13 PM IST

ETV Bharat / state

विस अध्यक्ष राजीव बिंदल को मुकेश अग्निहोत्री की सलाह, खुद को रखें पच्छाद की सरहदों से बाहर

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि पच्छाद उपचुनाव में भाजपा के अंदर की गुटबाजी जगजाहिर हो गई है. अपने ही कार्यकर्ता अपनी ही सरकार के खिलाफ खड़े होकर अपनी ही सरकार को चुनौती दे रहे हैं. इससे साफ जाहिर होता है कि भाजपा की अंतर्कलह भाजपा को पतन की ओर धकेल रही है.

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री.

नाहन: नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल को एक बार फिर चुनाव प्रचार और सक्रिय राजनीति से दूर रहने की सलाह दी है. नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री आज शाम पच्छाद विधानसभा क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव के लिए प्रचार करने हेतु सराहां पहुंचे थे.

यहां पत्रकारों को संबोधित करते हुए मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेस समय रहते विधानसभा अध्यक्ष को यह बता देना चाहती है कि पच्छाद क्षेत्र में चुनाव हो रहे है, लिहाजा डॉ. बिंदल अपने आप को पच्छाद की सरहदों से बाहर रखें.

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि पच्छाद उपचुनाव में भाजपा के अंदर की गुटबाजी जगजाहिर हो गई है. अपने ही कार्यकर्ता अपनी ही सरकार के खिलाफ खड़े होकर अपनी ही सरकार को चुनौती दे रहे हैं. इससे साफ जाहिर होता है कि भाजपा की अंतर्कलह भाजपा को पतन की ओर धकेल रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा के बड़े बड़े नेता राजनीतिक सौदेबाजी करते रहे और उन्हीं के लोग उनके खिलाफ खड़े हो गए.

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री.

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि आज पच्छाद की जनता का मूड बदल रहा है, जिसका नमूना सीएम साहब ने राजगढ़ में देख ही लिया है. जहां उनके नये नवेले सांसद के खिलाफ उन्हीं के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की थी.

आज भाजपा के दो उमीदवार चुनाव लड़ रहे हैं, जबकि कांग्रेस का केवल एक ही उमीदवार पच्छाद के रणक्षेत्र में है. अब यह साफ हो चुका है कि इन दोनों उपचुनाव में एमएलए कांग्रेस से ही आएंगे. उन्होंने बताया कि कांग्रेस के दस विधायक पच्छाद के चुनावों की निगरानी करेंगे.

ये भी पढ़ें- जस्टिस एल नारायण स्वामी बणे हिमाचल हाईकोर्ट रे 25वें मुख्य न्यायाधीश, राज्यपाले दिलाई शपथ

ABOUT THE AUTHOR

...view details