हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

इन्वेस्टर्स मीट पर बोले पूर्व मंत्री कौल सिंह, होटल्स बनवाने की बजाय पर्यटन के लिए आधारभूत ढांचा तैयार करें सरकार

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री ठाकुर कौल सिंह ने वर्तमान की जयराम सरकार पर जहां जमकर निशाना साधा. वहीं मौजूदा सरकार पर कई आरोप भी लगा दिए.

By

Published : Aug 4, 2019, 10:55 PM IST

पूर्व मंत्री कौल सिंह

सिरमौर: प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने सिरमौर के बागथन में हिमाचल निर्माता डॉ. यशवंत सिंह परमार की जयंती समारोह में शिरकत की. इस दौरान पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने जयराम सरकार पर भी जमकर निशाना साधा.


पूर्व मंत्री कौल सिंह ने कहा कि आज प्रदेश सरकार बाहरी राज्यों में जाकर इन्वेस्टर्स मीट कर उद्योगपतियों को निमंत्रण दे रही है. उन्होंने कहा कि ज्यादातर होटल व्यवसासियों को प्रदेश में बुलाया जा रहा है.

वीडियो


पूर्व मंत्री कौल सिंह ने कहा कि प्रदेश में पहले से ही होटलों की तादाद बहुत ज्यादा है. अगर प्रदेश सरकार चाहती है कि हिमाचल में पर्यटन की बढ़ावा मिलना चाहिए, तो सबसे पहले पर्यटकों को सुविधाएं देने की जरूरत है. सरकार को प्रदेश की सड़कों पर ध्यान देना चाहिए क्योंकि वर्तमान में सड़कों के सबसे अधिक बुरे हाल है.


कौल सिंह ठाकुर ने जयराम सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश की खस्ताहाल सड़कों की वजह से बाहरी राज्यों से आने वाला पर्यटक हिमाचल से दुखी होकर जाता है. उन्होंने जयराम सरकार को सलाह देते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में सरकार को पर्यटन के लिए आधारभूत ढांचा तैयार करना चाहिए.


कौल सिंह ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया कि वर्तमान बीजेपी की जयराम सरकार हिमाचल की जमीनों को बेचने पर तुली हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details