हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

जनमंच में मंत्रियों को 'छप्पन भोग', जनता के हिस्से बदबूदार खाना

By

Published : Feb 12, 2020, 7:47 PM IST

Updated : Feb 13, 2020, 9:10 AM IST

टिम्बी गांव में जनमंच के दौरान परोसे गए भोजन को लेकर लोगों ने सवाल खड़े किए हैं. लोगों ने कहा कि खाना बदबूदार था. ऐसे में जनमंच में आये लोगों को बिना खाना खाए ही जाना पड़ा. ग्रामीणों ने विभाग पर ये भी आरोप लगाए कि आम जनता को घटिया खाना जनमंच खिलाया गया. अधिकारी और मंत्रियों को वीआईपी ट्रीटमेंट के साथ अलग से खाने की सुविधा दी गयी है.

Stinky food served to people in public forum, पांवटा साहिब में जनमंच में लोगों को परोसा बदबूदार खाना
लोगों को परोसा बदबूदार खाना

पांवटा साहिब:बुधवार को पूरे प्रदेश में जनमंच कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. जिला सिरमौर का जिला स्तरीय जनमंच शिलाई विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले टिम्बी गांव में आयोजित किया गया, लेकिन इस जनमंच को लेकर स्थानीय लोगों ने आयोजकों पर सवाल खड़े कर दिए है.

लोगों ने खराब खाने और समस्याओं को ना सुनने व कार्यक्रम के स्थान पर इंटरनेट ना चलने की समस्याएं उठाई हैं. स्थानीय लोगों का कहना है के यहां आम लोगों के लिए बनाया गया खाना बदबूदार था. ऐसे में जनमंच में आये लोगों को बिना खाना खाए ही जाना पड़ा. ग्रामीणों ने विभाग पर ये भी आरोप लगाए कि आम जनता को घटिया खाना जनमंच खिलाया गया. अधिकारी और मंत्रियों को वीआईपी ट्रीटमेंट के साथ अलग से खाने की सुविधा दी गयी है.

वीडियो.

लोगों का कहना है कि बदबूदार दाल को खाना बड़ी बीमारी को दावत देने के बराबर है. कार्यक्रम में परोसी गई दाल को जानवरों ने भी नहीं खाया. विभाग की लापरवाही के कारण जनमंच में पहुंचे हजारों लोगों को दिक्कतें झेलनी पड़ी. वहीं, बीडीओ कंवर सिंह ने बताया कि यह मामला उनके संज्ञान में आया है और खाने बनाने वाली कमेटी पर एक्शन लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-बिलासपुर डीएसपी संजय शर्मा को मिला राष्ट्रपति पदक, आंतकवादी को भी कर चुके हैं गिरफ्तार

Last Updated : Feb 13, 2020, 9:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details