हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सिरमौर में यहां सजा जनमंच, विधानसभा अध्यक्ष डॉ. बिंदल ने सुनीं लोगों की समस्याएं

नाहन विधानसभा क्षेत्र के तहत कौलांवालाभूड जनमंच में 8 पंचायतों से करीब 450 शिकायतें व मांगें आई. अधिकतर शिकायतों का निपटारा मौके पर कर दिया गया और लंबित को निश्चित समय अवधि में पूरा करने के लिए संबंधित विभागों को भेजा गया.

By

Published : Nov 25, 2019, 8:49 AM IST

सिरमौर में यहां सजा जनमंच, विधानसभा अध्यक्ष डॉ बिंदल ने सुनी लोगों की समस्याएं

नाहन:जिला सिरमौर के नाहन विधानसभा क्षेत्र के तहत रविवार को कौलांवालाभूड में जनमंच का आयोजन किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने की. इस जनमंच में नाहन विकासखंड के कालाअंब, आम्बवाला-सैनवाला, पालियों, सलानी कटोला, बर्मा पापड़ी, क्यारी व सुरला पंचायतों के लोगों ने विधानसभा अध्यक्ष के समक्ष अपनी समस्याएं रखीं.

इस दौरान करीब 450 शिकायतें व विभिन्न तरह की मांगे रखी गई. अधिकतर शिकायतों का निपटारा मौके पर कर दिया गया और लंबित को निश्चित समय अवधि में पूरा करने के लिए संबंधित विभागों को भेजा गया. इस दौरान कई तरह के प्रमाण पत्र भी लोगों के मौके पर ही बनाए गए.

वीडियो.

विधानसभा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि करीब 450 शिकायतें व मांगे जनमंच के दौरान प्राप्त हुई. उन्होंने कहा कि जयराम सरकार की यह नायाब योजना लगातार कामयाबी की ओर बढ़ती दिखाई दे रही है. उन्होंने कहा कि पूरा प्रदेश इस बात का कायल है कि विभिन्न विभागों के कैंप व अन्य सुविधाएं जनमंच में ही मुहैया करवाई जा रही हैं, जोकि जन मंच की खूबी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details