हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

अंतरराष्ट्रीय धावक सुनील शर्मा ने फूलों से किया कोरोना योद्धाओं का अभिनंदन, बढ़ाया हौसला

By

Published : Apr 6, 2020, 7:28 PM IST

अंतरराष्ट्रीय मैराथन धावक सुनील शर्मा ने कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन में अपनी सेवाएं देने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों को फूल भेंट करके सम्मान दिया. यह सम्मान नाहन फूड हेल्पलाइन की तरफ से दिया गया है.

greeted Corona warriors
सुनील शर्मा फूलों से कोरोना योद्धाओं का अभिनंदन करते हुए

नाहन:कोरोना महामारी के कारण लॉकडाउन के चलते अंतरराष्ट्रीय मैराथन धावक सुनील शर्मा ने मुश्किल की घड़ी में काम करने वाले विभिन्न अधिकारियों व कर्मचारियों को फूल भेंट करके उनका हौसला बढ़ाया.

सुनील शर्मा ने नाहन फूड हेल्पलाइन की तरफ से कर्मचारियों व अधिकारियों को सम्मान दिया. उन्होंने जिला पुलिस अधीक्षक अजय कृष्ण शर्मा सहित पुलिस जवानों को फूल भेंट किए और अनेक विभागों में भी जाकर कोरोना योद्धाओं का अभिनंदन किया.

वीडियो रिपोर्ट.

धावक सुनील शर्मा ने बताया कि कोरोना से जंग में सिरमौर जिला के विभिन्न विभाग दिन-रात सेवा में जुटे हुए हैं. इस भावना को सम्मान देने के उद्देश्य से नाहन में पुलिस, स्वास्थ्य, सफाई आदि विभागों के कर्मियों सहित अधिकारियों को फूल भेंट किए गए.

सुनील ने बताया कि वह इस समय स्थानीय युवाओं के साथ मिलकर जरूरतमंदों को भोजन वितरित कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने सरकार व प्रशासन के काम की सराहना भी की. वहीं, इन विपरीत परिस्थितियों में कोरोना योद्धा दिन-रात काम में जुटे हुए हैं. वहीं, लोग भी उनका लगातार हौसला बढ़ा रहे हैं, जोकि सराहनीय कदम है.

ये भी पढ़ें:कोरोना से जंग: प्रदेश कांग्रेस लोगों को करेगी जागरूक, कुलदीप राठौर ने जिलाध्यक्षों को दिए ये निर्देश

ABOUT THE AUTHOR

...view details