हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पांवटा साहिब में धार्मिक स्थलों में बढ़ रही चोरी की घटनाएं, सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई वारदात

पांवटा साहिब में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. चोरी का एक मामला पांवटा साहिब से तकरीबन 7 किलोमीटर दूर ऐतिहासिक गुरुद्वारा शिवपुर में सामने आया है. जहां पर चोरों ने कार सेवा गोलक पर हाथ साफ कर दिया है.

By

Published : Feb 26, 2021, 8:44 PM IST

Updated : Feb 26, 2021, 9:21 PM IST

CCTV footage captured
CCTV footage captured

पांवटा साहिबः गुरु की नगरी पांवटा साहिब में नशे के कारोबार के साथ-साथ चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. शहर में कानून का खौफ नहीं है जिसके चलते इस प्रकार की वारदातें आए दिन सामने आ रही हैं.

ऐतिहासिक गुरुद्वारा शिवपुर में चोरों ने लगाई सेंध

हाल ही में ऐसा ही चोरी का एक मामला पांवटा साहिब से तकरीबन 7 किलोमीटर दूर ऐतिहासिक गुरुद्वारा शिवपुर में सामने आया है. जहां पर चोरों ने कार सेवा गोलक पर हाथ साफ कर दिया है. आपको बता दें की यह पहली चोरी नहीं है. गत दिनों भी पांवटा साहिब से लगभग 4 किलोमीटर दूर ऐतिहासिक गुरुद्वारा श्री दड़ी साहिब में चोरी का मामला सामने आया था.

वीडियो.

आधी रात में दिया वारदात को अंजाम

जानकारी के अनुसार वीरवार रात करीब 12:10 पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया. चोर गोलक का ताला तोड़कर कैश लेकर फरार हो गए. हालांकि पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज में चोर को देखा जा सकता है. बता दें कि बीती रात गुरुद्वारा शिवपुर में एक शादी समारोह था. फेरे का आयोजन गुरुद्वारे में रखा गया था. जिसमें भारी मात्रा में लोगों ने गोलक में अपनी सेवाएं दी. ऐसे में चोरों ने गुरुद्वारे को निशाना बनाया.

पांवटा डीएसपी ने की मामले की पुष्टि

वहीं, डीएसपी पांवटा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया है. आगे की कार्रवाई जारी है.

पढ़ें:कोरोना के खिलाफ जारी है जंग, स्कूलों में हो रहे बच्चों के कोरोना टेस्ट

Last Updated : Feb 26, 2021, 9:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details