हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मकान में छिपा रखा था अवैध शराब का जखीरा, चंडीगढ़ से संबंध रखता है आरोपी

राजगढ़ पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शाया छबरोन में देवेंद्र सेठी के घर पर छापा मारकर 58 पेटियों में रखी अवैध अंग्रेजी शराब की 696 बोतलें बरामद की. इसके अलावा देसी की 22 बोतल व 4 बोतल अंग्रेजी शराब अलग से बरामद की है.

By

Published : Dec 14, 2019, 7:19 PM IST

illegal wine recovered by police in nahan
पकड़ी गई शराब की पेटियां.

नाहन: उपमंडल राजगढ़ के तहत पुलिस ने भारी मात्रा में शराब का जखीरा बरामद करने में कामयाबी हासिल की है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस आगली कार्रवाई में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार राजगढ़ पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शाया छबरोन में देवेंद्र सेठी के घर पर छापा मारकर 58 पेटियों में रखी अवैध अंग्रेजी शराब की 696 बोतलें बरामद की. इसके अलावा देसी की 22 बोतल व 4 बोतल अंग्रेजी शराब अलग से बरामद की है.

बताया जा रहा है कि आरोपी राजगढ़ क्षेत्र में अवैध शराब बेचने का धंधा कर रहा था. आरोपी चंडीगढ़ का रहने वाला है और कुछ समय पहले ही यहां जमीन भी खरीदी है. इसके अलावा एक अन्य मामले में भी पुलिस ने शाया के समीप एक पुराने मकान से शराब की 46 पेटियां बरामद की हं. पुलिस ने आशंका जताई है कि पकड़ी गई यह शराब भी देवेंद्र सेठी की हो सकती है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगली कार्रवाई शुरू कर दी है.

उधर एसपी अजय कृष्ण शर्मा ने बताया कि पुलिस ने दो अलग-अलग जगह से भारी अवैध शराब बरामद की है. इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details