हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बीजेपी अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने परिवार सहित किया मतदान, कहा भाजपा को चुनावों में मिल रहा प्रचंड बहुमत

By

Published : Jan 21, 2021, 4:25 PM IST

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने ग्राम पंचायत बजगा में परिवार सहित मताधिकार का प्रयोग किया. उन्होंने कहा कि वह सौभाग्यशाली हैं कि उन्हें भी लोकतंत्र के इस पर्व में आहुति डालने का मौका मिला. सुरेश कश्यप ने कहा कि उनका जिला परिषद बागपशोग वार्ड है. इस पंचायती राज चुनावों में हिमाचल प्रदेश में भाजपा को प्रचंड बहुमत मिल रहा है और पूरे हिमाचल में इस लहर का श्रेय केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार की नीतियों और प्रदेश में जयराम ठाकुर सरकार की कुशल कार्य प्रणाली को जाता है.

BJP President Suresh Kashyap
BJP President Suresh Kashyap

नाहनःभाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने धर्मपत्नी रजनी कश्यप व बेटे विपुल कश्यप के साथ वीरवार को ग्राम पंचायत बजगा में जिला परिषद व बीडीसी चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग किया. वह परिवार सहित चावोला बोहल प्राथमिक पाठशाला में बनाए गए पोलिंग स्टेशन पर पहुंचे और मतदान किया.

केंद्र व प्रदेश की सरकार की नीतियों को जाता है प्रचंड बहुमत का श्रेय

उन्होंने कहा कि वह सौभाग्यशाली हैं कि उन्हें भी लोकतंत्र के इस पर्व में आहुति डालने का मौका मिला. सुरेश कश्यप ने कहा कि उनका जिला परिषद बागपशोग वार्ड है. इस पंचायती राज चुनावों में हिमाचल प्रदेश में भाजपा को प्रचंड बहुमत मिल रहा है और पूरे हिमाचल में इस लहर का श्रेय केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार की नीतियों और प्रदेश में जयराम ठाकुर सरकार की कुशल कार्य प्रणाली को जाता है. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में 75% से ज्यादा मत हिमाचल प्रदेश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों को दिया है और हिमाचल प्रदेश में भाजपा को सभी चुनाव में प्रचंड बहुमत मिल रहा है.

मतदान के बाद बीजेपी अध्यक्ष सुरेश कश्यप.

विधानसभा चुनावों में भाजपा को मिलेगा भारी समर्थन

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी केवल बयानबाजी तक सीमित रह गई है. धरातल पर जनता कांग्रेस पार्टी को नकार चुकी है. आने वाले समय में 2022 के विधानसभा चुनावों में भाजपा को भारी समर्थन मिलने जा रहा है. जिससे मिशन रिपीट कर भाजपा एक बार फिर हिमाचल प्रदेश में जयराम ठाकुर के नेतृत्व में सरकार बनाएगी.

सुरेश कश्यप ने कहा कि पंचायती राज चुनाव के बाद नगर निगम चुनाव में भी भाजपा को भारी बहुमत मिलेगा और भाजपा सभी नगर निगमों में अपने महापौर और उपमहापौर बनाने में सफलता प्राप्त करेगी. कांग्रेस पार्टी के पास ना तो नेता है ना ही नीति है. जिसके कारण कांग्रेस भाजपा का हिमाचल प्रदेश में मुकाबला नहीं कर पाएगी.

ये भी पढ़ें-पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में बीजेपी का दावा, 72 फीसदी सीटों पर लहराया परचम

ABOUT THE AUTHOR

...view details