हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पांवटा साहिब गोलीकांड: हरियाणा के 2 आरोपियों सहित 5 और गिरफ्तार, कल सभी कोर्ट में किए जाएंगे पेश

By

Published : Dec 25, 2022, 9:05 PM IST

पांवटा साहिब के भूपपुर क्षेत्र में हाल ही में एक युवक के साथ मारपीट के बाद देसी कट्टे से गोली चलाने के सनसनीखेज मामले (Paonta Sahib shootout) में रविवार को पुलिस ने हरियाणा के 2 व्यक्तियों के साथ 5 और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में अब तक पुलिस 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. सोमवार को सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

पांवटा साहिब गोलीकांड
पांवटा साहिब गोलीकांड

नाहन: सिरमौर जिला के पांवटा साहिब के भूपपुर क्षेत्र में हाल ही में एक युवक के साथ मारपीट के बाद देसी कट्टे से गोली चलाने के सनसनीखेज मामले में रविवार को पुलिस ने हरियाणा के 2 व्यक्तियों के साथ 5 और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में अब तक पुलिस 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. गिरफ्तार पांचों आरोपियों को सोमवार को अदालत में पुलिस रिमांड हेतु पेश किया जाएगा.(Paonta Sahib shootout).

बता दें कि इसी माह 21 दिसंबर को पांवटा साहिब के भूपपुर में देर शाम शिवपुर बरोटीवाला गांव निवासी 28 वर्षीय महेंद्र सिंह, पुत्र सोहनलाल पर उस समय आरोपियों ने जानलेवा हमला किया था, जब वह अपनी गाड़ी का काम करवा रहा था. इस दौरान आरोपियों ने गंडासी, रोड व लोहे के पाइप से उस पर जानलेवा हमला कर दिया था. मारपीट के बाद भागते हुए हमलावरों ने देसी कट्टे से फायर कर दिया. वारदात में युवक के बाजू के समीप से गोली निकल गई थी, लेकिन मारपीट में महेंद्र सिंह घायल हो गया था.

इसके बाद सीसीटीवी फुटेज व शिकायतकर्ता के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने शुक्रवार को तीन आरोपी दीपक चौधरी, साजिद अली व गौरव भंडारी को गिरफ्तार किया था.
इस मामले में अब रविवार को वारदात में शामिल पांच और आरोपियों मुकुल, पुत्र विकास, निवासी गांव पुरुवाला, तहसील पांवटा, कश्मीर सिंह उर्फ मंगी, पुत्र महेंद्र सिंह, निवासी गांव आमवाला तहसील-पांवटा, टेक चंद उर्फ टिंकू, पुत्र राम चंद्र, निवासी माजरी तहसील व जिला अंबाला हरियाणा, मेहरबान, पुत्र कमरउदीन, निवासी गांव मेहरूवाला, डाकघर भंगानी व दीपक सैनी, पुत्र विक्रम सैनी निवासी शक्ति कॉलोनी, जगाधरी-जिला यमुनानगर, हरियाणा को गिरफ्तार किया है.

डीएसपी पांवटा साहिब रमाकांत ठाकुर (DSP Paonta Sahib Ramakant Thakur) ने पुष्टि करते हुए बताया कि गिरफ्तार 5 आरोपियों को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा. मामले अब तक कुल 8 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं. शीघ्र ही हमले में इस्तेमाल कट्टे को भी बरामद किया जाएगा. पुलिस गहनता से मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:सिरमौर में चूरापोस्त की बड़ी खेप बरामद, उत्तराखंड का युवक गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details