हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सिरमौर में यहां पहली बार होगी पांचों विधानसभा की मतगणना, सुरक्षा व्यवस्था के किए पुख्ता इंतजाम

सिरमौर में पहली बार शहर से करीब 3 किलोमीटर दूर शिमला रोड पर स्थित नए डॉ. वाईएस परमार डिग्री कॉलेज में मतगणना होगी. मतगणना को लेकर खास इंतजाम किए गए हैं. जिला के पांचों विधानसभा क्षेत्रों के वोटों की गिनती नाहन में ही होगी.

By

Published : May 20, 2019, 7:10 PM IST

सिरमौर में यहां होगी मतगणना

नाहनः सिरमौर जिला में पहली बार मतगणना केंद्र को बदला गया है. अब तक के किसी भी चुनाव में वोटों की गिनती शहर के एसएफडीए हॉल में ही होती आई थी, लेकिन इस बार हुए लोकसभा चुनाव में चुनाव आयोग ने मतगणना केंद्र में बदलाव किया है.

सिरमौर में यहां होगी मतगणना

सिरमौर में पहली बार शहर से करीब 3 किलोमीटर दूर शिमला रोड पर स्थित नए डा. वाईएस परमार डिग्री कॉलेज में मतगणना होगी. मतगणना को लेकर खास इंतजाम किए गए हैं. जिला के पांचों विधानसभा क्षेत्रों के वोटों की गिनती नाहन में ही होगी.

पढ़ेंः कुलदीप राठौर ने नकारा एग्जिट पोल, कहा- बीजेपी ने एक भी मुद्दे पर नहीं लड़ा चुनाव

जिला निर्वाचन अधिकारी एवं डीसी सिरमौर ललित जैन ने बताया कि 23 मई को नाहन के डिग्री कॉलेज में मतगणना होगी. इसके लिए पूरे इंतजाम कर लिए गए हैं. चुनाव आयोग के निर्देश पूरी तरह से फॉलो किए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि काउंटिंग के लिए 2 ऑब्जर्वर चुनाव आयोग द्वारा नियुक्त किए गए हैं. मीडिया व ऑफिसर के लिए भी अलग से कक्ष होगा. उन्होंने कहा कि मतगणना की लाइव रिपोर्टिंग की जा सकेगी. साथ ही आम जन के लिए लाउड स्पीकर के माध्यम से एनाउंसमैंट की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details