हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पांवटा साहिबः देवी नगर में 2 मेडिकल स्टोर के मालिकों के बीच मारपीट, 3 लोग घायल

पांवटा साहिब उपमंडल के देवी नगर में 2 मेडिकल स्टोर के मालिकों बीच पुराने विवाद के चलते डंडे और कुर्सी चले जिसमें 3 लोगों को चोटें आईं है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. पांवटा पुलिस टीम ने दोनों ही पार्टियों का पांवटा सिविल अस्पताल में मेडिकल करवाया जा रहा है. थाना प्रभारी संजय शर्मा ने बताया कि वह इस पूरे मामले को स्वयं देख रहे हैं.

By

Published : May 9, 2021, 7:16 PM IST

paonta-sahib
फोटो

पांवटा साहिबःउपमंडल के देवी नगर में 2 मेडिकल स्टोर के बीच पुराने विवाद के चलते डंडे, कुर्सी और बेंच चलने की नौबत आ गई. इस विवाद में 3 लोगों को चोटें आई हैं. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है.

आधे घंटे से भी ज्यादा होती रही मारपीट

जानकारी मुताबिक पांवटा साहिब के देवी नगर में शनिवार 4:30 बजे के करीब दो मेडिकल स्टोर के मालिकों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और झगड़ा इतना बढ़ गया कि आधे घंटे से भी ज्यादा वहां पर मारपीट होती रही जिसके बाद पुलिस आई और पुलिस ने आकर किसी तरह उस झगड़े को रोका.

पुलिस के साथ भी की बदसलूकी

वहीं, आसपास के लोगों ने बताया कि एक मेडिकल स्टोर में उनका रिश्तेदार आया हुआ था जिसने काफी शराब पी हुई थी शराब के नशे में वह दूसरे मेडिकल स्टोर पर जाकर गाली गलौज करने लगा जिसके कारण यह झगड़ा इतना बढ़ गया. इस दौरान बताया कि पुलिस के साथ भी मेडिकल स्टोर के मालिकों ने बदसलूकी व गाली गलौज की. हालांकि पुलिस ने दोनों ही पार्टियों को थाने पहुंचा दिया है.

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

वहीं, पांवटा साहिब पुलिस की टीम ने दोनों ही पार्टियों का पांवटा सिविल अस्पताल में मेडिकल करवाया है. वहीं, थाना प्रभारी संजय शर्मा ने बताया कि वह इस पूरे मामले को स्वयं देख रहे हैं. इस मामले की छानबीन की जा रही है. किसकी गलती थी इसके बारे में पता किया जा रहा है. उसके बाद आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ये भी पढ़ें-सलाम! बेटा बीमार है और पति को शुगर, फिर भी कोरोना को हराने का जज्बा कृष्णा के मन में है

ABOUT THE AUTHOR

...view details