हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Apr 28, 2020, 8:57 PM IST

ETV Bharat / state

सड़क मरम्मत कार्य का बिंदल ने किया औचक निरीक्षण, अधिकारियों-ठेकेदार की लगाई क्लास

मंगलवार को डॉ. राजीव बिंदल ने नाहन में चल रहे सड़क मरम्मत के काम का औचक निरीक्षण किया. विधायक ने काम में कुछ कमियों और गुणवत्तापूर्ण ढंग से काम न करने पर संबंधित अधिकारियों की क्लास लगाई.

Dr Rajeev Bindal
सड़क मरम्मत कार्य का निरीक्षण करते डॉ. राजीव बिंदल.

नाहन: कोरोना महामारी के चलते देश सहित प्रदेश में लॉकडाउन के दूसरे चरण में कुछ आवश्यक कार्यों को शर्तों के साथ करने की मंजूरी दी गई है. इसी के तहत सिरमौर जिला में भी पीडब्लयूडी को 100 कार्य करने की अनुमति प्रदान की गई है. इसी के तहत नाहन में चल रहे सड़क मरम्मत के काम का विधायक डॉ. राजीव बिंदल ने औचक निरीक्षण किया. लॉकडाउन से पहले शहर की मुख्य सड़क की पेयजल लाइन बिछाने के लिए खुदाई की गई थी और तब से ही सड़क खस्ताहाल में पड़ी हुई थी.

लॉकडाउन में अनुमति मिलने के बाद मुख्य सड़क पर फिर से सइंटर लॉकिंग टाइल्स बिछाई जा रही है. इस काम का जायजा लेने के लिए विधायक डॉ. राजीव बिंदल नाहन पहुंचे. इस दौरान विधायक ने काम में कुछ कमियों को देख संबंधित अधिकारियों की क्लास लगा डाली. सड़क ठीक करने में लगे ठेकेदार की ओर से काम गुणवत्तापूर्ण ढंग से नहीं किया जा रहा था. इसके साथ ही पहले ओर अब लगने वाली टाइल्स समतल न होकर उबड़-खाबड़ तरीके से लगाई जा रही थी. इसी पर विधायक नाराज हो गए और ठेकेदार सहित अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई.

मरम्मत कार्यों का जायजा लेते हुए अधिकारियों से बातचीत करते डॉ बिंदल.

विधायक ने काम को पूरी गुणवत्ता के साथ समय पर पूरा करने के निर्देश जारी किए. पेयजल योजना की लाइनें बिछाने के बाद से ही पिछले 3 महीने से मुख्य सड़क मार्ग खस्ताहाल में पड़ा हुआ है, जिसके चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था. अब सड़क का काम शुरू होने पर लोगों ने राहत की सांस ली है.

वीडियो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details