हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

तीन दिवसीय जिला स्तरीय शिरगुल देवता महाराज वैशाखी मेला की तैयारियों को लेकर की बैठक

राजगढ़ में 13 से 15 अप्रैल तक मनाए जाने वाले तीन दिवसीय जिला स्तरीय शिरगुल देवता महाराज वैशाखी मेले की तैयारियों को लेकर आज उपमण्डलाधिकारी नागरिक राजगढ़ नरेश वर्मा की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया किया. एसडीएम नरेश वर्मा ने कहा कि कोविड-19 महामारी से बचाव एवं उपायों के संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि सभी लोगों को मास्क पहनना, परस्पर उचित दूरी बनाए रखना तथा बार-बार साबुन से अपने हाथों को अवश्य धोते रहना चाहिए, ताकि इस संक्रमण से बचा जा सके.

By

Published : Mar 8, 2021, 10:15 PM IST

meeting-organized-for-district-level-baisakhi-fair-in-rajgarh
फोटो

राजगढ़ःराजगढ़ में 13 से 15 अप्रैल तक मनाए जाने वाले तीन दिवसीय जिला स्तरीय शिरगुल देवता महाराज बैशाखी मेले की तैयारियों को लेकर आज यहां उप-मण्डलाधिकारी कार्यालय के सभागार में मेला कमेटी अध्यक्ष एवं उप-मण्डलाधिकारी नागरिक राजगढ़ नरेश वर्मा की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया किया. बैठक में नायब तहसीलदार सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी, शिक्षण संस्थाओं के प्रधानाचार्य व प्रतिनिधियों ने भाग लिया.

इन कार्यसूची पर की चर्चा

इस दौरान मेले के आयोजन के लिए विभिन्न कार्यसूची के संबंध में चर्चा की गई, जिसमें कोविड-19 महामारी से बचाव के बारे में मेले के आयोजन को लिए धन राशि का संग्रह, सांस्कृतिक कार्यक्रम और मेले का शुभारम्भ व समापन के संबंध में कमेटियों के गठन, स्मारिका का प्रकाशन, प्रदर्शनियां लगाए जाने बारे, धार्मिक आयोजन उप-समिति और मेला मैदान में बिजली, पानी व सफाई व्यवस्था सुनिश्चित करने बारे विस्तारपूर्वक चर्चा की गई. उन्होंने सभी विभागों के अधिकारियों से इस मेले को सफल बनाने के लिए सहयोग की अपील की.

कोविड-19 के बचाव के उपायों का प्रयोग करने की अपील

एसडीएम नरेश वर्मा ने कहा कि कोविड-19 महामारी का खतरा अभी टला नहीं है. इसलिए हम सभी को सतर्क व सजग रहने की आवश्यकता है. उन्होंने इस महामारी से बचाव एवं उपायों के संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि सभी लोगों को मास्क पहनना, परस्पर उचित दूरी बनाए रखना और बार-बार साबुन से अपने हाथों को अवश्य धोते रहना चाहिए, ताकि इस संक्रमण से बचा जा सके.

पढ़ें:महिला दिवस विशेष: हिमाचल महिला पुलिस को सलाम, नारी शक्ति को बॉलीवुड की शुभकामनाएं

ABOUT THE AUTHOR

...view details