हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पांवटा में राम मंदिर निर्माण धन संग्रह अभियान रथ यात्रा शुरू, जय श्री राम के नारों से गूंजा शहर

By

Published : Jan 26, 2021, 8:08 AM IST

पांवटा साहिब में राम भक्तों की ओर से 2 पहिया वाहन रैली निकाली गई. इस दौरान भक्तों के 'राम लला हम आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे' नारों से पूरी गूंज उठी. यह रैली पांवटा रामलीला मैदान से मुख्य बाजार, अग्रसेन चौक, बद्रीपुर चौक से सातौंन के लिए रवाना हुई. दीपक भंडारी ने कहा कि श्री राम मंदिर निर्माण के लिए हम सभी को अपना योगदान देना चाहिए.

Devotees rally bike rally in Paonta Sahib for construction of Shri Ram temple
फोटो

पांवटा साहिब:नगर परिषद पांवटा के रामलीला मैदान से श्री राम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह अभियान रथ यात्रा सोमवार दोपहर 1:00 बजे के बाद शुरू हो गई. इस दौरान पांवटा साहिब में राम भक्तों की ओर से 2 पहिया वाहन रैली निकाली गई.

इस दौरान पूरा शहर जय श्री राम के नारों से गूंज उठा. यह रैली पांवटा रामलीला मैदान से मुख्य बाजार से होते हुए अग्रसेन और बद्रीपुर चौक से सतौन तक गई. सबसे पहले श्री राम की मूर्ति के समक्ष दीप जलाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया. इस आयोजन में जिले की कई संस्थाओं के पदाधिकारी भी मौजूद रहे.

वीडियो

'मंदिर निर्माण में सभी को देना चाहिए योगदान'

वहीं, दीपक भंडारी ने कहा कि राम मंदिर को 1528 में विदेशी शासकों ने ध्वस्त कर दिया था, अब 2020 में मंदिर निर्माण का अवसर हम सभी भक्तों को मिला है, जिसमें हम सभी को अपना योगदान देना चाहिए. भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या के बारे में लोगों को कोई जानकारियां भी दी गई.

कोरोना प्रोटोकॉल का किया पालन

इस आयोजन समाप्त होने के बाद 200 से अधिक दोपहिया वाहनों की एक रैली निकाली गई. रैली के दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का पूरा पालन किया गया.

ये भी पढ़ेंः-पचास साल का सफर: शिमला में धूमधाम से मनाया गया पूर्ण राज्यत्व दिवस, नड्डा, अनुराग हुए शामिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details