हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

युवक की अलग अलग कोरोना रिपोर्ट मामले पर उठे सवाल, निष्पक्ष जांच की मांग

शिलाई के एक युवक की रिपोर्ट नाहन मेडिकल काॅलेज में पाॅजिटिव आई. चंद घंटों में जब युवक ने अपना कोरोना टेस्ट निजी अस्पताल में करवाया, तो रिपोर्ट निगेटिव आयी. कोरोना टेस्टिंग को लेकर जनवादी महिला समिति की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व जिला परिषद सदस्य संतोष कपूर ने सवाल उठाए हैं. संतोष कपूर ने युवक की दो अलग-अलग कोरोना रिपोर्ट के मामले में निष्पक्ष जांच की मांग उठाई है.

By

Published : Apr 5, 2021, 4:48 PM IST

demand of impartial investigation on Two different corona reports in  nahan
युवक की दो अलग-अलग कोरोना रिपोर्ट मामले में हो निष्पक्ष जांच

नाहनःहाल ही में कोरोना सैंपलिंग को लेकर विवादों में आए नाहन मेडिकल काॅलेज की कार्यप्रणाली के साथ कोरोना टेस्टिंग को लेकर जनवादी महिला समिति की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व जिला परिषद सदस्य संतोष कपूर ने सवाल उठाए हैं. संतोष कपूर ने युवक की दो अलग-अलग कोरोना रिपोर्ट के मामले में निष्पक्ष जांच की मांग उठाई है.

हाल ही में शिलाई के एक युवक की रिपोर्ट नाहन मेडिकल काॅलेज में पाॅजिटिव आई. चंद घंटों में जब युवक ने अपना कोरोना टेस्ट निजी अस्पताल में करवाया, तो रिपोर्ट निगेटिव आयी. इस मामले के बाद से ही मेडिकल काॅलेज प्रबंधन की काफी किरकिरी हो रही है. अब जनवादी महिला समिति की पूर्व अध्यक्ष संतोष कपूर ने भी इस मामले में मेडिकल काॅलेज प्रबंधन पर निशाना साधा है.

वीडियो.

मेडिकल काॅलेज नाहन की कार्यप्रणाली पर सवाल

नाहन में संतोष कपूर ने कहा कि प्रदेश सहित जिला सिरमौर में स्वास्थ्य सुविधाओं दयनीय होती जा रही है. जहां तक मेडिकल काॅलेज नाहन का सवाल है. यहां लोग खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं. लोगों का विश्वास भी इस मेडिकल काॅलेज से उठता जा रहा है. कोरोना टेस्टिंग पर सवाल उठाते हुए संतोष कपूर ने कहा कि हाल ही में एक युवक की टेस्टिंग के दौरान मेडिकल काॅलेज में रिपोर्ट पाॅजिटिव आती है और चंद घंटों बाद ही निजी अस्पताल में वह निगेटिव पाया जाता है. उन्होंने इस मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग उठाई है.

हालांकि संबंधित युवक की रिपोर्ट को लेकर स्वास्थ्य विभाग पहले ही जांच के आदेश दे चुका हैं, लेकिन जनवादी महिला समिति ने इस पूरे मामले की निष्पक्ष तरीके से जांच की मांग को उठाते हुए मेडिकल काॅलेज की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं.

ये भी पढ़ें:अनिल शर्मा पर CM का तंज, 'शर्मा जी विजन अगर बाहर नहीं आ रहा तो लिख कर दे दो, हम उस पर काम करेंगे'

ABOUT THE AUTHOR

...view details