हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

नाहन में मंदिर के पास मिला महिला का शव, छानबीन में जुटी पुलिस

नाहन के ऐतिहासिक काली स्थान मंदिर के मुख्य प्रवेश द्वार पर शुक्रवार को एक महिला का शव मिला है. पुलिस के मुताबिक मृतक महिला उत्तराखंड की रहने वाली थी. मानसिक संतुलन बिगड़ने के बाद वह अक्सर भीख मांगने का काम करती थी और पिछले कई महीनों से मंदिर के प्रवेश द्वार के बाहर बने शेल्टर में ही रहती थी.

By

Published : Feb 12, 2021, 3:22 PM IST

Updated : Feb 12, 2021, 6:24 PM IST

Found female bodies at the entrance of Kalisthan temple at Nahan
फोटो

नाहनःजिला मुख्यालय नाहन के ऐतिहासिक काली स्थान मंदिर के मुख्य प्रवेश द्वार पर शुक्रवार को एक महिला का शव मिला है. मंदिर प्रबंधन की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

परिजनों की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक मृतक महिला उत्तराखंड की रहने वाली थी. मानसिक संतुलन बिगड़ने के बाद वह अक्सर भीख मांगने का काम करती थी और पिछले कई महीनों से मंदिर के प्रवेश द्वार के बाहर बने शेल्टर में ही रहती थी. अक्सर महिला को इसी क्षेत्र में घूमते हुए देखा जाता था. फिलहाल पुलिस अभी महिला के परिजनों की तलाश कर रही है.

वीडियो

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

पुजारी योगी सोमनाथ ने बताया कि मंदिर के प्रवेश द्वार के पास महिला मृत अवस्था में पड़ी मिली. इसकी सूचना मंदिर के सचिव की ओर से पुलिस को दी गई. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए ले गई. महिला कई महीनों से मंदिर के बाहर शेल्टर पर ही रहती थी.

मामले की जांच कर रही पुलिस

एएसपी बबीता राणा ने बताया कि महिला मानसिक रूप से कमजोर थी और वह भीख मांगने का काम करती थी. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिजनों के न मिलने की सूरत में ही शव को लावारिस घोषित किया जाएगा और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ेंः-Attention! हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड ने जारी की 9वीं और 11वीं कक्षा की डेट शीट

Last Updated : Feb 12, 2021, 6:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details