हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पांवटा साहिब बाजार में लौटी रौनक, कर्फ्यू में छूट मिलने से व्यापारियों ने ली राहत की सांस

By

Published : Jun 3, 2020, 10:23 PM IST

पांवटा साहिब में कर्फ्यू में छूट मिलते ही एक बार फिर बाजारों में रौनक लौट आई है. जिससे दुकानदारों ने भी राहत की सांस ली है. सुबह 7:00 से लेकर शाम के 8:00 बजे तक बाजार खोलने के निर्देशों के बाद व्यापारियों में खुशी देखने को मिल रही है.

curfew relaxation in paonta sahib
पांवटा बाजार में लौटी रौनक

पांवटा साहिब: जिला सिरमौर के पांवटा साहिब उपमंडल के बाजार में 75 दिन के बाद दोबारा से पहले वाली रौनक लौट आई है. बाजार में लोगों की चहल-पहल और वाहनों की आवाजाही पुरानी यादों को ताजा कर रहे हैं. दुकानें खुलने और कर्फ्यू में दी गई छूट के बाद व्यापारियों के चेहरे पर भी खुशी देखने को मिल रही है.

बता दें कि उपायुक्त सिरमौर डॉ. राज कृष्ण परुथी ने सुबह 7:00 से लेकर शाम के 8:00 बजे तक बाजार खोलने के आदेश दिए हैं. जिससे व्यापारियों के साथ साथ लोगों को भी राहत मिल रही है. बुधवार को पांवटा मेन बाजार में सुबह से ही लोगों की भीड़ उमड़ी रही. बाजार में लोगों की चहल-पहल देखकर व्यापारियों के चेहरे भी खिलखिला उठे. दुकानदारों से जब बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि बाजार में लोगों की रौनक 75 दिनों के बाद लौट आई है.

वीडियो रिपोर्ट

पांवटा साहिब व्यापार मंडल के अध्यक्ष अनिंदर सिंह नॉटी ने बताया कि बाजार खुलने के समय को बढ़ाने से अब लोगों को बड़ी राहत मिली है. जो लोग दिन भर काम करके शाम को घर पहुंचते थे, अब वह शाम के वक्त खरीदारी करने के लिए निकल सकते हैं.

गौर रहे कि बीते लंबे समय से लॉकडाउन के चलते व्यापारियों के साथ साथ हर वर्ग को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा था, लेकिन अनलॉक-1 के शुरू होते ही बाजारों में लोगों की चहल-कदमी शुरू हो गई है.

ये भी पढ़ें:श्री रेणुका जी झील की स्वच्छता पर विधायक विनय हुए प्रसन्न, लोगों से मांगा ये सहयोग

ABOUT THE AUTHOR

...view details