हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बिंदल के इस्तीफे पर CPI(M) ने उठाए सवाल, घोटाले से लेना देना नहीं तो इस्तीफा क्यों?

By

Published : May 31, 2020, 10:46 AM IST

Updated : May 31, 2020, 12:25 PM IST

डॉ. राजीव बिंदल के प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने पर सीपीआईएम ने भी सवाल उठाते हुए पूरे मामले की जांच राज्य सतर्कता विभाग से न करवाकर हाईकोर्ट के सिटिंग जज से करवाने की मांग की है. सीपीआईएम जिला कमेटी ने बिंदल के इस्तीफा पर सवाल उठाते हुए कहा कि यदि इस घोटाले में डॉ राजीव बिंदल का कोई लेना देना नहीं है और वह बार-बार एक शब्द को दोहरा रहे हैं कि उन्होंने नैतिकता के आधार पर त्यागपत्र दिया है.

CPIM Sirmaur Committee
बिंदल के इस्तीफे पर सीपीआईएम ने उठाए सवाल.

नाहन:हाल ही में हिमाचल बीजेपी के वरिष्ठ नेता डॉ. राजीव बिंदल के प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने पर सीपीआईएम ने भी सवाल उठाते हुए इस पूरे प्रकरण की जांच हाईकोर्ट के सिटिंग जज से करवाने की मांग की है.

सीपीआईएम सिरमौर कमेटी के सचिव राजेंद्र ठाकुर ने कहा कि सीपीआईएम हाल ही में प्रदेश बीजेपी पद से डॉक्टर राजीव बिंदल के इस्तीफे पर आपत्ति दर्ज करती है. साथ ही सरकार से यह मांग करती है कि पीपी किट घोटाला, जिसे इस्तीफे से जोड़कर देखा जा रहा है, उसकी जांच राज्य सतर्कता विभाग से न करवाकर हाईकोर्ट के सिटिंग जज से करवाई जाए.

वीडियो.

सीपीआईएम जिला कमेटी ने बिंदल के इस्तीफा पर सवाल उठाते हुए कहा कि यदि इस घोटाले में डॉ राजीव बिंदल का कोई लेना देना नहीं है और वह बार-बार एक शब्द को दोहरा रहे हैं कि उन्होंने नैतिकता के आधार पर त्यागपत्र दिया है.

पार्टी यह जानना चाहती है कि आखिर उनसे इस्तीफा मांगा किसने है, जिस पर वह खेद प्रकट करते हैं और इस पूरे प्रकरण की जांच सिटिंग जज से करवाई जानी चाहिए.बता दें कि हाल ही में डॉ राजीव बिंदल ने प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष पद से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दिया था, जिसके बाद से हिमाचल की सियासत पूरी तरह से गर्म है.

Last Updated : May 31, 2020, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details