हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

नगर परिषद में भ्रष्टाचार मामला, पूर्व पार्षद ने की पुलिस सुरक्षा की मांग

पांवटा नगर परिषद में भ्रष्टाचार को लेकर पार्षदों के बीच तनाव बढ़ रहा है. नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष और पार्षद संजय सिंघल ने डीएसपी को पत्र लिखकर पुलिस सुरक्षा की मांग की है.

By

Published : Dec 6, 2019, 8:51 AM IST

Corruption case in MC Paonta Sahib
नगर परिषद पांवटा साहिब में भ्रष्टाचार मामला

पांवटा साहिब: जिला सिरमौर में पांवटा नगर परिषद में भ्रष्टाचार को लेकर पार्षदों के बीच तनाव बढ़ रहा है. नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष और पार्षद संजय सिंघल ने डीएसपी को पत्र लिखकर पुलिस सुरक्षा की मांग की है.

संजय सिंघल ने कहा कि विकास के नाम पर किए जा रहे भ्रष्टाचार के मामलों का वो आज खुलासा करेंगे. ऐसे में विधायक चौधरी सुखराम की मौजूदगी में होने वाली बैठक में हंगामा हो सकता है.

वीडियो रिपोर्ट

उन्होंने कहा कि नगर परिषद द्वारा तकरीबन 1 करोड़ रुपए के सफाई और दूसरे कई काम ठेकेदारों को बिना प्रस्ताव, हाउस प्रक्रिया और टेंडर के काम आवंटित कर दिए गए हैं. इसमें कमीशन और भ्रष्टाचार किया गया है. अब इन सफाई और अन्य दिए गए ठेकों को लीगल करने के लिए चौधरी सुखराम की अगुवाई में नगर परिषद की बैठक आज की जानी है, ताकि इस भ्रष्टाचार पर पर्दा गिराया जा सके.

पूर्व पार्षद संजय सिंघल समेत आधा दर्जन कांग्रेसी पार्षद इन मुद्दों पर भ्रष्टाचार की आशंका जताते हुए पहले ही अपनी असहमति व्यक्त कर चुके हैं, लेकिन सत्तारूढ़ नगर परिषद विधायक चौधरी सुखराम की मौजूदगी का लाभ उठाकर मुद्दों को हाउस में पास करवाना चाहती है.

भ्रष्टाचार के मामलों पर पर्दाफाश होने पर पूर्व पार्षद संजय सिंघल ने डीएसपी को चिठ्ठी लिख कर पुलिस सुरक्षा की मांग की है.

ये भी पढ़ें: पांवटा साहिब के CRPF जवान की गोली लगने से मौत, क्षेत्र में गम का माहौल

ABOUT THE AUTHOR

...view details