हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

अपने ही 'घर' में सुखराम चौधरी को मिली हार, लोगों ने कहा: उल्टी गिनती शुरू

ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी को करारा झटका लगा है. गृह पंचायत पुरूवाला में प्रधान और उपप्रधान पद पर बीजेपी समर्थित प्रत्याशियों की करारी हार हुई है. प्रधान पद पर कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी सुषमा देवी की जीत हुई है. सुषमा देवी को 1035 मत मिले जबकि उनके निकटतम प्रतिद्वंदी को 929 वोट मिले.

By

Published : Jan 20, 2021, 10:27 AM IST

Updated : Jan 20, 2021, 11:14 AM IST

Energy Minister candidate defeated and Congress candidates win in Puruwala Panchayat
फोटो

पांवटा साहिब: सूबे के ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी को झटका लगा है. पंचायती चुनाव में ऊर्जा मंत्री को अपनी गृह पंचायत के लोगों ने ही नकार दिया है. ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी की गृह पंचायत से बीजेपी समर्थित प्रत्याशी को हार का सामना करना पड़ा है.

कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी सुषमा देवी की जीत

प्रधान पद पर कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी सुषमा देवी की जीत हुई है. सुषमा देवी को 1035 मत मिले जबकि उनके निकटतम प्रतिद्वंदी को 929 वोट मिले. वहीं, उपप्रधान पद के उम्मीदवार इरफान अली ने भी अपने प्रतिद्वंदी को भारी मतों से हरा दिया. पुरुवाला पंचायत में कांग्रेसी समर्थित प्रत्याशियों की जीत के बाद कई लोगों के चेहरे खुशी देखी जा रही है.

वीडियो

भाजपा की उल्टी गिनती शुरू

वहीं, उपप्रधान पद पर जीत हासिल करने वाले इरफान अली का कहना है कि यह जीत उनकी नहीं, ब्लकि पूरे पुरुवाला पंचायत की है. अब भाजपा की उल्टी गिनती शुरू है. इरफान अली ने कहा विकास के लिए पीछे नहीं हटेंगे. आने वाले समय में पुरुवाला की दिशा और दशा बदलने के लिए वह काम करेंगे.

बता दें मंत्री सुखराम चौधरी ने अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए काफी मेहनत की थी, लेकिन पुरूवाला की जनता ने सुखराम चौधरी को करारा झटका देते हुए बीजेपी समर्थित प्रत्याशियों को नकार दिया. ऊर्जा मंत्री ने चुनाव में काफी मेहनत की थी. हर गली, वार्ड और पंचायत में ऊर्जा मंत्री ने चुनाव प्रचार किया था.

Last Updated : Jan 20, 2021, 11:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details