हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बिंदल के धन-बल समेत तमाम शक्तियों से करेंगे मिलकर सामना, पंचायत चुनाव में देंगे जवाब: कांग्रेस

By

Published : Nov 8, 2020, 3:32 PM IST

बैठक में कांग्रेस ने हुंकार भरते हुए पंचायती राज चुनाव में बीजेपी का डटकर सामना करने की बात कही. खासकर नाहन विधानसभा क्षेत्र के विधायक डॉ. राजीव बिंदल भी कांग्रेस के निशाने पर रहे.

नाहन कांग्रेस
नाहन कांग्रेस

नाहन: हिमाचल प्रदेश में प्रस्तावित पंचायतीराज व स्थानीय निकाय के चुनाव को लेकर कांग्रेस ने कमर कस ली है. इसके तहत रविवार को कांग्रेस भवन नाहन में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक आयोजित की गई.

बैठक की अध्यक्षता पंचायतीराज चुनाव के लिए नाहन विधानसभा क्षेत्र के लिए तैनात किए गए प्रभारी एवं जिला परिषद अध्यक्ष दलीप चौहान ने की. जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कंवर अजय बहादुर सिंह व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव अजय सोलंकी इस दौरान विशेष रूप से मौजूद रहे.

वीडियो

बैठक में कांग्रेस ने हुंकार भरते हुए पंचायती राज चुनाव में बीजेपी का डटकर सामना करने की बात कही. खासकर नाहन विधानसभा क्षेत्र के विधायक डॉ. राजीव बिंदल भी कांग्रेस के निशाने पर रहे.पंचायतीराज चुनाव के लिए तैनात नाहन विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी एवं जिला परिषद अध्यक्ष दलीप चौहान ने कहा कि पंचायतीराज व स्थानीय निकाय के चुनाव कांग्रेस पार्टी की अगली लड़ाई है, क्योंकि प्रदेश में भाजपा की जो सरकार बैठी है. उससे हर वर्ग त्रस्त है.

लिहाजा कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से एकजुट होकर नाहन पर कब्जा जमाए और पंचायतीराज चुनाव में जीत दर्ज करे. इस दिशा में पार्टी काम करेगी. प्रभारी दलीप सिंह चौहान ने कहा कि बतौर जिला परिषद अध्यक्ष होने के नाते उनका हर गांव में जाना होता है, लेकिन नाहन निर्वाचन क्षेत्र में कांग्रेस विचारधारा के लोग सबसे ज्यादा हैं.

यही नहीं आगामी विधानसभा चुनाव में भी नाहन विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस अपना विधायक बनाकर देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details