हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Apr 1, 2022, 10:27 PM IST

ETV Bharat / state

4 अप्रैल को CM जयराम करेंगे पांवटा साहिब का दौरा, एसडीएम ने कार्यक्रम स्थल का किया निरीक्षण

पांवटा साहिब में 4 अप्रैल को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के (Paonta Sahib Assembly Constituency) एक दिवसीय दौरे को लेकर एसडीएम पांवटा विवेक महाजन (SDM Paonta Vivek Mahajan) ने शुक्रवार शाम डीएसपी वीर बहादुर (DSP Veer Bahadur) और अन्य प्रशासन की टीम के कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया. ताकि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के आयोजन को लेकर किसी भी तरह की परेशानियां न हो.

CM Jairam thakur will visit Paonta Sahib
जयराम करेंगे पांवटा साहिब का दौरा

पांवटा साहिब: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 4 अप्रैल को जिला सिरमौर के पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र (Paonta Sahib Assembly Constituency) में एक दिवसीय प्रवास पर आ रहे हैं. जिसको लेकर एसडीएम पांवटा विवेक महाजन (SDM Paonta Vivek Mahajan) ने शुक्रवार शाम डीएसपी वीर बहादुर (DSP Veer Bahadur) और अन्य प्रशासन की टीम के कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया.

एसडीएम विवेक महाजन ने बताया कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 4 अप्रैल को एक दिवसीय पांवटा साहिब के आंज भोज इलाके के भरली गांव में कई घोषणा और शिलान्यास करेंगे. जिसको लेकर यह निरीक्षण किया गया है, ताकि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के आयोजन को लेकर किसी भी तरह की परेशानियां न हो. विवेक महाजन ने कहा कि कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर यहां पर कमियों को जल्द दूर करने के आदेश दिए गए हैं.

उन्होंने कहा कि इसके अलावा पार्किंग कहां बनाई जाए, इसको लेकर डीएसपी वीर बहादुर के साथ प्लान तैयार किया गया है. इसके अलावा एसडीएम विवेक महाजन ने मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जोर शोर से तैयारियां शुरू करने के लिए सभी कर्मचारियों और अधिकारियों का आदेश दिए. गौरतलब है कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के आगमन की खुशी में भरली गांव के लोगों ने गेहूं की फसल को हरा ही काट कर स्थल तैयार (CM Jairam rally at Paonta sahib) कर दिया है, ताकि यहां बड़ी जनसभा को संबोधित किया जा सके.

ये भी पढ़ें:हिमाचल में भाजपा को रिपीट होने से कोई भी ताकत नहीं रोक सकतीः CM जयराम ठाकुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details