हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

CM जयराम ने कांग्रेस पर कसा तंज, बोले: कोरोना काल में विपक्ष के अंदर नया वायरस

सीएम जयराम ठाकुर ने नाहन विधानसभा क्षेत्र की जनता को वर्चुअल रैली से संबोधित किया. इस दौरान मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष इस संकट काल में राजनीति कर रही है.

By

Published : Jul 28, 2020, 8:35 PM IST

CM Jairam Thakur targeted congress in nahan
फोटो

नाहन: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंगलवार को नाहन विधानसभा क्षेत्र की जनता को वर्चुअल रैली के माध्यम से संबोधित किया. इस दौरान जहां मुख्यमंत्री ने कोरोना वायरस के इस संकटकाल में प्रदेश की जनता के मिल रहे सहयोग को लेकर आभार व्यक्त किया, वहीं विपक्ष पर बड़ा जुबानी हमला बोला.

सीएम जयराम ने कांग्रेस पर कोरोना के इस संकटकाल में महज राजनीति करने के आरोप लगाते हुए विपक्ष को जमकर खरी खोटी सुनाई. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि वह इस बात को लेकर हैरान है कि कोरोना वायरस के इस संकट के समय में जब सरकार एक-एक व्यक्ति के जीवन की सुरक्षा के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं, वहीं विपक्ष आज के दौर में महज राजनीति कर रहा है, सीएम ने कहा कि विपक्ष की जो भूमिका इस संकट के समय में रहने चाहिए, वह नहीं रही.

वीडियो रिपोर्ट.

जयराम ठाकुर ने कहा कि आज वह देख रहे हैं कि अगर नाहन के लोग चाहते तो काफी संख्या में कार्यक्रम में आ सकते थे, लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए कुर्सियां दूर-दूर लगाई हैं. इसके विपरीत जरा कांग्रेस अपने कार्यक्रमों को देखें, धरने दे रहे हैं, नारे लगा रहे हैं, नियमों की सारी धज्जियां उड़ा रहे हैं. सीएन ने कहा कि वर्तमान में विपक्ष की भाषा पर जाएं तो ऐसा लगता है कि कोरोना वायरस को एक परिस्थिति है, लेकिन देखकर ऐसा लगता है कि विपक्ष पर किसी ओर ही वायरस का प्रकोप हो गया है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्ष को जिस वायरस का प्रकोप चढ़ा है, उसका इलाज जनता करती है. ढ़ाई साल पहले जनता ने इसका तसल्ली से इलाज किया था और आने वाले ढ़ाई सालों के बाद जब 2022 का दौर आएगा, तो इस वायरस का नाम ही नहीं रहेगा. सीएन ने कांग्रेस पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि सी फॉर कोरोना, सी फॉर कांग्रेस, यह दोनों आपस में एक साथ-साथ ही हैं.

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेसी आज कह रहे हैं कि यह कोरोना वायरस भाजपा ने फैलाया और अगर उन्हें लग रहा है कि भाजपा ने फैलाया, तो उस पर वह ज्यादा टिप्पणी नहीं करना चाहते. हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस से जो सबसे अधिक संक्रमित हुए हैं, वह गरीब, मजदूर प्रभावित हुए हैं. ऐसे में विपक्ष द्वारा वायरस को लेकर टिप्पणी करना बिल्कुल भी ठीक नहीं है.

इस दौरान मुख्यमंत्री ने विपक्ष को सलाह देते हुए यह भी कहा कि कोरोना के इस संकटकाल में कोविड-19 नियमों की पालना करने के साथ-साथ प्रदेश की जनता की भलाई के लिए आगे आए, न कि कोरोना के इस संकटकाल में भी राजनीति करें.

ये भी पढ़ें: नाहन को CM जयराम ने दी करोड़ों की सौगात, ऑनलाइन किए कई शिलान्यास और उद्घाटन

ABOUT THE AUTHOR

...view details