हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सिरमौर पुलिस ने कार से 9 किलो 824 ग्राम चरस की बरामद, डोडरा क्वार का रहने वाला है आरोपी

By

Published : Feb 10, 2023, 3:32 PM IST

सिरमौर पुलिस की एसआईयू टीम ने धौलाकुआं में एक गाड़ी से चरस की बड़ी खेप बरामद की है. गुप्त सूचना के आधार पर ये कार्रवाई अमल में लाई गई है. गाड़ी से पुलिस ने 9 किलो 824 ग्राम चरस बरामद की है. आरोपी शिमला जिले के डोडरा क्वार का रहने वाला है. (Sirmaur police recovered 9 kg 824 grams charas) (SIU team of Sirmaur Police) (charas case in Nahan)

सिरमौर पुलिस ने कार से चरस बरामद की
सिरमौर पुलिस ने कार से चरस बरामद की

नाहन: सिरमौर जिला पुलिस की एसआईयू टीम ने पांवटा साहिब हाइवे पर नाहन विधानसभा क्षेत्र के तहत धौलाकुआं में एक गाड़ी से चरस की बड़ी खेप बरामद की है. पुलिस ने इस मामले में शिमला जिले के डोडरा क्वार निवासी एक व्यक्ति को धर दबोचने में सफलता पाई है. पुलिस ने गाड़ी की तलाशी के दौरान 9 किलो 824 ग्राम चरस बरामद की है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ माजरा पुलिस थाना में मामला दर्ज कर लिया है और आगामी जांच की जा रही है.

9 किलो 824 ग्राम चरस बरामद: पुलिस के मुताबिक जिला पुलिस की एसआईयू टीम शुक्रवार को पांवटा साहिब हाइवे पर धौलाकुआं में मौजूद थी. इसी बीच गुप्त सूचना मिली कि एक व्यक्ति डोडरा क्वार से अपनी गाड़ी नंबर (एचपी77-3555) में काफी अधिक मात्रा में चरस लेकर बायला रोड से धौलाकुआं की तरफ आ रहा है. सूचना के आधार पर टीम ने उक्त गाड़ी को तलाशी के लिए रोका. इस दौरान गाड़ी से पुलिस ने 9 किलो 824 ग्राम चरस बरामद करने में सफलता हासिल की.

आरोपी को गिरफ्तार कर आगामी जांच जारी:मामले की पुष्टि एसपी सिरमौर रमन कुमार मीणा ने की है. उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना माजरा में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. बता दें कि तीन राज्यों की सीमाओं के साथ सटे जिला सिरमौर में हर तरह के नशे की सप्लाई के मामलों में बढ़ोतरी हो रही है, जिस पर पुलिस लगातार शिकंजा कसे हुए है. पिछले साल 2022 में भी पुलिस ने जिला के विभिन्न पुलिस थाना के तहत एनडीपीएस के तहत 81 मामले दर्ज किए थे. वहीं, जिला प्रशासन ने जिलावासियों से अपील की है कि नशे का काला कारोबार करने वालों को पकड़ने में उनका सहयोग करें.

ये भी पढ़ें:घुमारवीं में 2 व्यक्ति चिट्टे के साथ गिरफ्तार, आज कोर्ट में किया जाएगा पेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details