हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Feb 6, 2021, 7:04 PM IST

ETV Bharat / state

पांवटा नगर परिषद में अध्यक्ष और उपाध्यक्ष ने ली शपथ, ऊर्जा मंत्री रहे मौजूद

पांवटा साहिब नगर परिषद के नवनिर्वाचित अध्यक्ष निर्मल कौर व उपाध्यक्ष ओम प्रकाश कटारिया ने पद एवं गोपनीयता की शपथ ली. शपथ ग्रहण के साथ ही अध्यक्ष और उपाध्यक्ष ने अपने पदभार भी संभाल लिए हैं.तहसीलदार कपिल तोमर ने अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष को शपथ दिलाई.

Paonta Municipal Council
पांवटा साहिब नगर परिषद

पांवटा साहिबःहाल ही में चुने गए पांवटा नगर परिषद के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष को आज पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई. नगर परिषद पांवटा साहिब के परिसर में शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया. तहसीलदार कपिल तोमर ने अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष को शपथ दिलाई.

ऊर्जा मंत्री रहे मौजूद
पांवटा साहिब नगर परिषद के नवनिर्वाचित अध्यक्ष निर्मल कौर व उपाध्यक्ष ओम प्रकाश कटारिया ने पद एवं गोपनीयता की शपथ ली. शपथ ग्रहण के साथ ही अध्यक्ष और उपाध्यक्ष ने अपने पदभार भी संभाल लिए हैं. शपथ ग्रहण के लिए पांवटा साहिब नगर परिषद परिसर में समारोह का आयोजन किया गया था. समारोह में ऊर्जा मंत्री व पांवटा विधायक सुखराम चौधरी भी मौजूद रहे.

वीडियो.

नवनिर्वाचित अध्यक्ष निर्मल कौर ने कहा

शपथ ग्रहण के बाद अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष ने शहर के विकास की प्रतिबद्धता को दोहराया. नवनिर्वाचित अध्यक्ष निर्मल कौर ने कहा कि शहर में हर जरूरी विकास कार्य को प्राथमिकता के आधार पर करवाया जाएगा. उन्होंने कहा कि लोगों की समस्याओं का बिना भेदभाव समाधान सुनिश्चित किया जाएगा ताकि पांवटा शहर आदर्श शहर बन सके.

पढ़ें:शिमला में 13वीं जिला स्तरीय शूटिंग प्रतियोगिता का आयोजन, 50 खिलाड़ियों ने लिया भाग

ABOUT THE AUTHOR

...view details