हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर नाहन में खुशी की लहर, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बांटी मिठाई

By

Published : Aug 5, 2020, 1:32 PM IST

आज अयोध्या में राम मंदिर की आधारशिला रखी गई. अयोध्या में भगवान श्री राम मंदिर के भूमि पूजन को लेकर हर जगह खुशी का माहौल है. वहीं, नाहन में भी बीजेपी सदस्यों ने मिठाई बांट कर राम मंदिर के शिलान्यास पर अपनी खुशी जताई है.

nahan news
बीजेपी कार्यकर्ता

नाहन: आज 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर का पीएम मोदी ने भूमि पूजन किया. अयोध्या में ही नहीं बल्कि पूरे देश में राम भक्तों की ओर से जश्न मनाया जा रहा है. जिला मुख्यालय नाहन में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं की ओर से मिठाई बांट कर अपनी खुशी का इजहार किया गया.

इस मौके पर हिमाचल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप समेत स्थानीय विधायक डॉ. राजीव बिंदल भी मौजूद रहे. सुरेश कश्यप ने कहा की आज का दिन पूरे विश्व के लिए ऐतिहासिक दिन है. बीते वर्ष भी 5 अगस्त को जहां मोदी सरकार ने धारा 370 हटाकर देश वासियों के लिए इस दिन को एतिहासिक बनाया था.

वीडियो रिपोर्ट.

वहीं, आज 5 अगस्त के दिन अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण के लिए भूमि पूजन होना देशवासियों के लिए एतिहासिक क्षण है. स्थानीय विधायक डॉ. राजीव बिंदल ने इस अवसर पर सभी को बधाई देते हुए कहा कि बीते 500 वर्षों की कड़ी तपस्या का फल आज देशवासियों को मिला है. बिंदल ने कहा की आज का दिन सभी भारतवासियों के लिए गौरव का विषय है.

बता दें कि आज पीएम मोदी ने राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन किया. इस दौरान यूपी के सीएम योगी अदित्यनाथ, ऊमा भारती, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल समेत कई राजनीतिक हस्तियां और संत समाज भी उपस्थित रहा.

ये भी पढ़ें:CM जयराम का राम मंदिर के भूमि पूजन पर बधाई संदेश, बोले: घर में दीए जलाएं लोग

ABOUT THE AUTHOR

...view details