हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

जमीनी विवाद सुलझाने गई महिला पुलिस कर्मी से मारपीट, मामला दर्ज

By

Published : Nov 1, 2020, 10:35 AM IST

माजरा थाने के अंतर्गत जमीनी विवाद सुलझाने गई माजरा पुलिस की कॉन्स्टेबल के साथ मारपीट व छीना झपटी करने के मामले में पुलिस ने दो महिला और दोनों के पतियों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है. डीएसपी पांवटा साहिब वीर बहादुर सिंह ने इसकी पुष्टि की है.

जमीनी विवाद
जमीनी विवाद

पांवटा साहिब:माजरा थाने के अंतर्गत जमीनी विवाद सुलझाने गई माजरा पुलिस की कॉन्स्टेबल के साथ मारपीट व छीना झपटी करने के मामले में पुलिस ने दो महिला और दोनों के पतियों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के अनुसार 30 अक्टूबर को माजरा थाने में महिला व उसके पति मोहम्मद रमजान सैनवाला मुबारिकपुर निवासी ने शिकायत दर्ज करवाई थी. शिकायत में महिला ने बताया कि शुक्रवार सुबह कुछ अनजान लोगों ने उनके घर आकर उनके घर जाने वाले रास्ते को बंद करने की धमकी दी.

वीडियो रिपोर्ट.

इन अनजान लोगों फिरोज खान,नाजिम खान, दिलशाना और खुशनसीब ने पीड़ित महिला व अन्य लोगों के घरों को जाने वाला रास्ता लकड़ियां व पत्थर लगाकर बंद कर दिया. इस दौरान महिला ने उन्हें ऐसा करने से रोका तो इन चारों लोगों ने उसे जान से मारने की दमकी दी.

महिला ने पुलिस में चारों लोगों के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज करवाई, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. शनिवार को महिला ने एक बार फिर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई. महिला ने बताया की इन चारों ने फिर उसका रास्ता रोक लिया है.

शिकायत के आधार पर पुलिस इन्हें मौके पर समझाने पहुंची और दिलशना, खुशनसीब ने माजरा थाने में तैनात महिला पुलिस कर्मी के साथ मारपीट व छीना-झपटी शुरू कर दी. पुलिस कर्मी महिला कॉन्स्टेबल को छुड़ाने गए तो दोनों महिलाओं के पतियों ने भी पुलिस पर हमला कर दिया.

डीएसपी पांवटा साहिब ने मौके पर पहुंचकर मामले को संभाला, जिसके बाद पुलिस ने चारों लोगों पर धारा 353 के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया. मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी पांवटा साहिब वीर बहादुर सिंह ने बताया की उन्होंने मौके पर पंहुचकर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्हें अदालत में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details