हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

व्यापारी के गोदाम पर गोलीबारी के बाद दीवार पर लिखा... भाग जहां तक भाग सकता है...नीचे लिखा परमीश वर्मा के हमलावर का नाम

गुरूवार को हिमाचल -हरियाणा सीमा पर स्थित मढ़ांवाला में नकाबपोशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि दो दिन में दूसरी बार कबाड़ व्यापारी के गोदाम पर आकर गोली चलाकर एक पर्चा चिपका कर उसको धमकी दी है.

By

Published : Dec 26, 2019, 11:46 PM IST

bullets fired at Junk merchant warehouse in Solan
प्रदर्शन करते व्यापारी

सोलन: गुरूवार को हिमाचल -हरियाणा सीमा पर स्थित मढ़ांवाला में नकाबपोशों के हौसले इतने बुलंद है कि दो दिन में दूसरी बार कबाड़ व्यापारी के गोदाम पर आकर गोली चलाकर एक पर्चा चिपका कर उसको धमकी दी. धमकी पत्र में लिखा गया जहां तक भाग सकता है भाग.

मिली जानकारी के अनुसार हिमाचल -हरियाणा की सीमा पर स्थित मढ़ांवाला में शाम करीब चार बजे कुछ नाकाबपोश दिल्ली नंबर की गाड़ी से आए व गोदाम के ऊपर बाहर से ही गोलियां बरसानी शुरू कर दी. गनीमत रही कि वारदात के समय गोदाम में कोई भी नहीं था. वारदात के बाद पुलिस ने एसीपी कालका, एसीपी पिंजौर, एसएचओ कालका व पिंजौर घटना स्थल पर पहुंचे व थोड़ी दूरी पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाली, लेकिन कोई सबूत नहीं मिला.

बता दें कि बीते मंगलवार को चार नकाबपोशों ने इसी व्यापारी के गोदाम पर हथियार की नौक पर बीस हजार रुपये वसूले थे और पीछा करने पर पुलिस की गाड़ी पर भी गोलियां बरसाई थी. नकाबपोशों कबाड़ के व्यापारी के गोदाम पर आकर गोलियां चलाकर एक पर्चा चिपका दिया है. जिसमें लिखा है कि तेरा सारा खानदान मार दिया जाएगा चाहे तू जहां भाग ले तू बच नहीं सकता. साथ ही पर्चे के नीचे गायक परमीश वर्मा को गोली मारने के आरोप में सजा काट रहे दिलप्रीत बाबा का नाम लिखा है.

वीडियो

पिछले तीन दिनों में दूसरी बार व्यापारी पर गोली बारी होने व पुलिस के हाथ खाली होने के चलते व्यापारियों ने हरियाणा पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करके नालागढ़ पिंजौर हाईवे पर चक्का जाम किया. हालांकि पुलिस द्वारा समझाने पर व्यापारियों ने प्रदर्शन बंद किया.

एसीपी पंचकूला यशदीप और एसीपी कालका रामेश ने बताया कि हिमाचल व पंजाब की सभी सीमाओं का सील किया गया है और जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details