हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

BJP प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने कालाअंब क्वारंटाइन सेंटर का किया दौरा, कही ये बातें

डॉ. राजीव बिंदल ने शुक्रवार को हरियाणा की सीमा के साथ सटे कालाअंब में स्थापित क्वारंटाइन सेंटर का दौरा किया. डॉ. बिंदल ने बताया कि बीजेपी ने प्रदेश स्तर पर बाहर से आने वाले हिमाचलियों की व्यवस्थाओं की देखभाल के लिए एक उच्च स्तर समिति का गठन किया है.डॉ. बिंदल ने इस अवसर प्रदेश सरकार और प्रशासन की ओर से की गई व्यवस्थाओं को बेहतरीन बताया.

By

Published : May 15, 2020, 8:08 PM IST

Updated : May 15, 2020, 11:28 PM IST

Kalaamb Quarantine Center
टीम को निर्देश देते हुए डॉ. बिंदल.

नाहन: कोरोना संकट को लेकर देश भर में लॉक डाउन लागू है. वहीं, कोरोना संकट में फंसे लोगों को वापस अपने प्रदेश लाने के लिए मुहिम शुरू की गई है. प्रदेश में जो लोग भी बाहर से आ रहे हैं उन्हें क्वारंटाइन सेंटर में रखा जा रहा है. इसी कड़ी में प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष एवं नाहन विधायक डॉ. राजीव बिंदल ने शुक्रवार को हरियाणा की सीमा के साथ सटे कालाअंब में स्थापित क्वारंटाइन सेंटर का दौरा किया.

इस मौके पर डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश स्तर पर बाहर से आने वाले हिमाचलियों की व्यवस्थाओं की देखभाल के लिए एक उच्च स्तर समिति का गठन किया है. इस समिति को सभी क्वारंटाइन सेंटर जाकर वहां की व्यवस्था देखने और मदद की जरूरत होने पर प्रशासन का सहयोग करने का दायित्व दिया गया है. इसके तहत आज डॉ. बिंदल ने क्वारंटाइन सेंटर का दौरा किया.

डॉ बिंदल ने कालाअंब क्वारंटाइन सेंटर का किया दौरा

डॉ. बिंदल ने इस अवसर प्रदेश सरकार और प्रशासन की ओर से की गई व्यवस्थाओं को बेहतरीन बताया. उन्हेंने कहा कि क्वारंटाइन सेंटर में चिकित्सक, पैरा मेडिकल, पुलिस कर्मी व अन्य कर्मी समर्पण भाव से कोविड-19 में अपनी सेवाएं प्रदान कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि सेंटर में भोजन व्यवस्था, स्वच्छता व्यवस्था सुचारू है और बाहर से आने वाले सभी हिमाचलियों का कोविड-19 टेस्ट किया जा रहा है.

डॉ. बिंदल ने क्वारंटाइन सेंटरों में बेहतरीन व्यवस्था जुटाने के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की सरकार को बधाई देते हुए कहा कि प्रदेश सरकार मुस्तैदी से काम करते हुए कोरोना महामारी की जंग में दृढ़ इच्छा शक्ति के साथ बेतहरनी सेवाएं और व्यवस्थाएं प्रदान कर रही है.

Last Updated : May 15, 2020, 11:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details