हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिए सिरमौर बीजेपी की हुई बैठक, बिंदल ने कार्यकर्ताओं की दी बधाई

ला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता की अध्यक्षता में सिरमौर बीजेपी की हुई बैठक. इस दौरान प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ने जिला के कार्यकर्ताओं को बधाई दी. बिंदल ने भाजपा कार्यकर्ताओं को सभी सार्वजनिक स्थानों पर सेनिटाइजेशन का काम करने में दिए महत्वपूर्ण योगदान के लिए बधाई दी.

By

Published : May 10, 2020, 4:39 PM IST

bjp Sirmour held a video conferencing meeting
कार्यकर्ताओं से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर बात करते राजीव बिंदल

नाहन: बीजेपी सिरमौर इकाई की बैठक रविवार को जिला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता की अध्यक्षता में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सम्पन्न हुई. कार्यक्रम का मार्गदर्शन बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने किया.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सह नाहन विधायक डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि जिला में एक लाख से अधिक भोजन के पैकेट और 10,914 मोदी राशन किट उपलब्ध करवाई गई. इसके साथ ही 1 लाख 34 हजार 402 फेस कवर, 98 लाख 8 हजार राहत कोष में दिए गए. 30 हजार सेनिटाइजर जैसे जरूरी वस्तुएं उपलब्ध करवाना बड़ी उपलब्धि है.

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष राजीव बिंदल ने भाजपा कार्यकर्ताओं को सभी सार्वजनिक स्थानों पर सेनिटाइजेशन का काम करने में दिए महत्वपूर्ण योगदान के लिए बधाई दी. बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष पुरूषोतम गुलेरिया, सांसद सुरेश कश्यप, विधायक चौधरी सुखराम, विधायक रीना कश्यप, बलदेव तोमर, बलदेव भण्डारी, बलबीर चौहान व अन्य कार्यकर्ताओं ने भाग लिया.

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते सोशल डिस्टेसिंग को बनाए रखने के लिए भाजपा ने बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details