हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

त्रिदेव सम्मेलन के जरिये पच्छाद में उपचुनाव का बिगुल बजाएगी BJP, ये दिग्गज रहेंगे मौजूद

पच्छाद में विधानसभा का उपचुनाव होना है. इसी कड़ी में नारग में त्रिदेव सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है. सम्मेलन में बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती व संगठन के महामंत्री पवन नाना कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे,

By

Published : Aug 9, 2019, 7:49 PM IST

pachad by-election

नाहनःधर्मशाला और पच्छाद विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर कांग्रेस और भाजपा ने कमर कस ली है. हाल ही में हिमाचल निर्माता के गृह क्षेत्र बागथन में कांग्रेस ने डॉ. परमार की जयंती मनाकर कहीं न कहीं पच्छाद चुनाव का बिगुल बजाने का प्रयास किया, तो अब बीजेपी भी त्रिदेव सम्मेलन के जरिये यहां प्रस्तावित उपचुनाव का शंखनाथ करने जा रही है.

वीडियो

दरअसल 10 अगस्त को पच्छाद विस क्षेत्र के नारग में त्रिदेव सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है. इस सम्मेलन को आयोजित करने का मुख्य उददेश्य पच्छाद उपचुनाव की तैयारियों पर चर्चा करना ही है. जिला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता ने बताया कि पच्छाद में विधानसभा का उपचुनाव होना है. इसी कड़ी में नारग में त्रिदेव सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है.

सम्मेलन में बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती व संगठन के महामंत्री पवन नाना कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे, जिसमें त्रिदेव, बूथ अध्यक्ष, बूथ पालक हिस्सा लेंगे. उन्होंने बताया कि सम्मेलन में पूरी गंभीरता के साथ उपचुनाव को लेकर चर्चा होगी. साथ ही त्रिदेवों को भी उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित भी किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details