हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

वायरल वीडियो को भाजपा अध्यक्ष ने साजिश दिया करार, कहा जांच के बाद होगा 'दूध का दूध-पानी का पानी'

By

Published : Dec 23, 2019, 9:49 AM IST

जिला सिरमौर भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता ने वायरल वीडियो के मामले में स्पष्ट शब्दों में कहा कि जांच पूरी होने पर दोषी बख्शे नहीं जाएंगे. अगर कोई व्यक्ति दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ कानून के अनुसार कार्रवाई होगी.

District Sirmaur BJP President Vinay Gupta statement on viral video
वायरल वीडियो को भाजपा अध्यक्ष ने साजिश दिया करार, कहा जांच के बाद होगा 'दूध का दूध-पानी का पानी'

नाहन: पांवटा साहिब में हाल ही में भाजपा समर्थित नगर परिषद में भ्रष्टाचार का वीडियो वायरल होने के बाद से ही सिरमौर की राजनीति में भूचाल मचा हुआ है. लिहाजा भाजपा अपने स्तर पर भी इस मामले की जांच कर रही है. जिला सिरमौर भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता ने वायरल वीडियो के मामले में स्पष्ट शब्दों में कहा कि जांच पूरी होने पर दोषी बख्शे नहीं जाएंगे.

वीडियो.

बता दें कि भ्रष्टाचार का यह वीडियो सामने आने के बाद नगर परिषद पांवटा साहिब के भाजपा समर्थित अध्यक्ष और उपाध्यक्ष ने नैतिकता के आधार पर अपने पद से इस्तीफा दे दिए है. जिला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता ने पांवटा साहिब वायरल वीडियो पर सवाल पूछे जाने पर कहा कि इस मामले में अगर किसी ने गलत काम किया है, तो उसको उसकी सजा मिलेगी. नैतिकता के आधार पर पार्टी से संबंध रखने वाले नगर परिषद अध्यक्ष व उपाध्यक्ष ने इस्तीफा दे दिया है.

जिलाध्यक्ष ने कहा कि इस गंभीर मामले की पार्टी और प्रशासनिक स्तर पर भी जांच हो रही है. अगर कोई व्यक्ति दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ कानून के अनुसार कार्रवाई होगी. यही नहीं अगर किसी ने झूठा वीडियो बनाकर वायरल किया है और किसी को फसाने की कोशिश जानबूझकर की गई है तो उसके खिलाफ भी सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

कुल मिलाकर वीडियो सामने आने के बाद से ही जहां बीजेपी इस मामले में बैकफुट पर आ गई है, वहीं कांग्रेस फ्रंटफुट पर खेलते हुए लगातार बीजेपी को घेरने का प्रयास कर रही है. अब देखना यह होगा कि सत्ताधारी दल भाजपा इस विकट परिस्थिति से कैसे पार पाएगी.

ये भी पढे़ं: इस विंटर वेकेशन शिमला को क्लीन करेंगी युवा सोच, गरीब बच्चों के लिए जुटाएंगी किताबें और खिलौने

ABOUT THE AUTHOR

...view details